बॉलीवुड

संजय दत्त ने आलिया भट्ट पर दिया ऐसा बयान, कहा- मैं उनके साथ रोमांस नहीं कर सकता, 60 साल का ..

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता संजय दत्त को फ़िल्मी दुनिया में काम करते हुए 41 साल से भी अधिक समय हो गया है. बीते दिनों संजय दत्त की पहली फिल्म ‘रॉकी’ की रिलीज के 41 साल पूरे हुए थे. इस मौके पर अपनी एक पुरानी और नई तस्वीर साझा कर संजय ने फैंस को इस बात की जानकारी दी थी.

संजय ने हिंदी सिनेमा में 4 दशक का करियर पूरा होने पर एक ट्वीट किया था. गौरतलब है कि 62 साल की उम्र को पार कर चुके ‘संजू बाबा’ यानी कि संजय दत्त फिल्मों में अब भी सक्रिय है. वे अब फिल्मों में साइड और सहायक रोल में देखने को मिलते हैं. हाल ही में पहले संजय दत्त केजीएफ 2′ (KGF 2) और फिर अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में नजर आए.

संजय दत्त अब अपनी आगामी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में है. बता दें कि संजय दत्त की आगामी फिल्म का नाम ‘शमशेरा’ है. संजू बाबा की यह फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होगी. इस फिल्म में अहम किरदारों में अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री वाणी कपूर देखने को मिलेंगी.

alia bhatt and ranbir kapoor

‘शमशेरा’ फिल्म की चर्चाओं के बीच संजय दत्त ने अभिनेत्री आलिया भट्ट एवं अभिनेता रणबीर कपूर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने आलिया को लेकर कहा कि, ”मैं ये बात बहुत अच्छे से जानता हूं कि मैं 60 साल की उम्र में हूं. मैं यंग एक्ट्रेस संग फिल्मी पर्दे पर रोमांस करने में सहज महसूस नहीं करता हूं. उम्र है तो थोड़ी न मैं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) संग रोमांस करने लगूंगा. हमें जिंदगी में आगे बढ़ना चाहिए और जो चीज है उसे स्वीकार करना चाहिए”.

sanjay dutt and alia bhatt

बता दें कि संजय आलिया के साथ एक अच्छा रिश्ता साझा करते हैं. दोनों कलाकारों ने साथ में फिल्म ‘सड़क 2’ (Sadak 2) और ‘कलंक’ (Kalank) में काम किया है हालांकि दोनों ही इस फिल्म में एक दूजे के अपोजिट नहीं थे. संजय आलिया के साथ ही उनके पिता और मशहूर निर्देशक महेश भट्ट के साथ भी अच्छा रिश्ता साझा करते हैं.

रणबीर कपूर के लिए कही यह बात…

sanjay dutt

संजू बाबा ने अपने साक्षात्कार में आलिया भट्ट के पति और अभिनेता रणबीर कपूर की भी तारीफ़ की. उन्होंने कहा कि, ये बच्चे काफी मेहनती हैं. अपने काम में इनका फोकस रहता है. इनके साथ काम करने में काफी मजा आता है.

sanjay dutt

गौरतलब है कि रणबीर कपूर ने संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘संजू’ में संजय दत्त का किरदार निभाया है. साल 2018 में आई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button