बॉलीवुड

किसी महल से कम नहीं है संजय दत्त का घर, इन तस्वीरों के जरिए देखें घर के अंदर का नजारा

संजू बाबा यानी कि बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त का अपना एक अलग ही जलवा है। वह अपने खास अंदाज के लिए मशहूर है। यही वजह है कि, लोग उन्हें प्यार से ‘संजू बाबा’ कह कर बुलाते हैं। इन दिनों संजय दत्त अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ को लेकर बड़ी तेजी से चर्चा में है। बता दे 22 जुलाई को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी जिसमें अभिनेता रणबीर कपूर मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और ट्रेलर में संजय दत्त का खौफनाक अंदाज देखने को मिला। हालांकि वह रियल लाइफ में भी काफी दबंग स्टाइल में रहते हैं। इसके अलावा वह अपने परिवार के साथ आलीशान जिंदगी जीते हैं और उनके पास करोड़ों की दौलत है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं संजय दत्त के आलीशान घर के बारे में जो किसी महल से कम नहीं है। आइए देखते हैं संजय दत्त के घर की इनसाइड तस्वीरें…

sanjay dutt

बता दें, संजय दत्त अपने परिवार के साथ मुंबई के बांद्रा के पाली हिल में स्थित आलीशान घर में रहते हैं। इस एरिया में संजय दत्त के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई सुपरस्टार रहते हैं जो संजय दत्त के पड़ोसी है। रिपोर्ट की मानें तो संजू बाबा के इस घर की कीमत 40 करोड से भी अधिक बताई जाती है। घर के अंदर का इंटीरियर प्रोफेशनल डिजाइनर्स ने तैयार किया है जो बेहद ही लाजवाब है।

sanjay dutt

sanjay dutt

इसके अलावा उन्होंने अपने घर की दीवारों को भी खूबसूरत तरीके से सजाया हुआ है। जहां कुछ दीवारों पर उनके पिता सुनील दत्त की तस्वीरें लगी है तो कुछ दीवारों पर उनकी मां नरगिस दत्त की तस्वीरें लगाई गई है।

उन्होंने अपने घर में ग्राउंड फ्लोर पर बेहतरीन डिजाइन की हुई है। जहां घर की पहली मंजिल पर लिविंग एरिया है तो वहीं दूसरी मंजिल पर इनके बेडरूम है।

sanjay dutt

इसके अलावा डाइनिंग टेबल के लिए एक अलग स्पेशल रूम बना हुआ है। वही एक तस्वीर में देखा जा सकता है कि सोफे के पीछे संजय दत्त की पेंटिंग लगी हुई है जो उनके घर को एक अलग ही लुक दे रहा है।

sanjay dutt

इसके अलावा घर में मार्बल की फ्लोरिंग की गई हुई है जो बहुत ही शानदार लोग दे रही है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो संजय दत्त के पास दुबई में भी एक आलीशान घर है जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है। कहा जा रहा है कि उनकी पत्नी मान्यता और दोनों बच्चे काफी लंबे समय से दुबई में ही रह रहे हैं।

sanjay dutt

गौरतलब है कि संजय दत्त ने अभिनेत्री मान्यता दत्त से शादी रचाई है। दोनों की शादी गोवा में हुई थी। इसके बाद साल 2010 में इनके घर जुड़वा बच्चों का जन्म हुआ जिनका नाम शाहरान और इकरा रखा गया। हालाँकि इससे पहले संजय दो शादियां कर चुके थे।
बता दें, संजय दत्त की पहली शादी साल 1987 में रिचा शर्मा से हुई थी।

sanjay dutt

रिचा शर्मा और संजय दत्त की एक बेटी है जिसका नाम त्रिशाला है। बेटी के जन्म के कुछ दिन बाद रिचा शर्मा की मौत हो गई। इसके बाद संजय दत्त ने अभिनेत्री रिया पिल्ले के साथ शादी रचाई। लेकिन इन दोनों का रिश्ता कुछ खास नहीं चला। इसके बाद संजू बाबा ने तीसरी शादी मान्यता से रचाई।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button