मनोरंजन

जान से मारने की धमकी के बीच सामने आई उर्फी जावेद की मौत की झूटी खबर, मचा हड़कंप

अक्सर अपनी अजीबोगरीब ड्रेसेस से सुर्खियां लूटने वाली मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद आए दिन चर्चा में रहती है। वहीं सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और उनकी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें वायरल होती रहती है। लेकिन इस बार उर्फी जावेद अपनी ड्रेस के कारण नहीं बल्कि खुद की मौत की खबर के कारण तेजी से चर्चा में है। जी हां..सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का सुसाइड पोस्ट वायरल हो रहा है जिसे देखकर उर्फी जावेद का भी गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

urfi javed

सोशल मीडिया पर वायरल हुई उर्फी जावेद की सुसाइड की पोस्ट
वायरल हो रही पोस्ट में देखा जा सकता है कि एक शख्स ने कोलाज बनाकर उसमें उर्फी जावेद के तस्वीरों को सेट किया हुआ है। उर्फी के गले में फांसी का फंदा भी नजर आ रहा है। वहीं दूसरी तरफ ऊर्फी जावेद दिखाई दे रही है और कैप्शन में लिखा कि, “RIP उर्फी जावेद।” बता दे उर्फी जावेद यह पोस्टर काफी वायरल हो चुका है और लोग भी इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

urfi javed

इसी का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा कि, “इस दुनिया में क्या हो रहा है? मुझे कई सारी जान से मारने की धमकियां मिली हैं और अब ये। कॉमेंट में भी वो कह रहा है कि वो मेरे हत्यारों के साथ खड़े हैं। बेवकूफ।” बता दे हाल ही में उर्फी ने तस्वीर साझा की थी जिसमें उन्होंने बताया था कि एक ड्रेस पहनने के कारण उनके गले में निशान बन गया था जिससे उनकी गर्दन में काफी दर्द हुआ था। गौरतलब है कि पिछले दिनों ऊर्फी जावेद ने जंजीरों वाली ड्रेस पहनी थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

urfi javed

बता दे, हाल ही में उर्फी जावेद को जान से मारने की धमकी भी मिली थी। दरअसल, उर्फी जावेद ने उदयपुर में हुई कन्हैया लाल की हत्या पर नाराजगी जाहिर की थी। ऐसे में उन्हें जान से मारने के धमकी भरे मैसेज मिले थे। साजिद चिप्पा नाम के एक शख्स उर्फी को कहा था कि, “अपना मुंह बंद कर ले चुड़ैल, तुझे तो क्या ही पता है इस्लाम के बारे में। हमारे नबी के बारे में कोई गुस्ताखी करे तो हम उसे कैसे छोड़ दे।”

urfi javed

इस मामले में उर्फी ने कहा था कि, ”मैं इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने जा रही हूं। जो धर्म के नाम पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। ये सभी उन कट्टरपंथियों के लिए सबक होगा। अपना जेल टाइम एन्जॉय करो साजिद।”

urfi javed

इन टीवी शोज में काम कर चुकी हैं उर्फी जावेद
बात की जाए उर्फी जावेद के वर्क फ्रंट के बारे में तो उन्होंने अपने करियर में कई टीवी सीरियल्स में काम किया है जिनमें ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’, ‘जीजी मां’, ‘चंद्र नंदिनी’, ‘दुर्गा’, ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे टॉप सीरियल शामिल है। हालांकि इन सीरियल्स में उर्फी जावेद का छोटा ही रोल था। इसके बाद उर्फी जावेद को बिग बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म में जाने का मौका मिला जहां से वे सुर्खियों में आने लगी। हालांकि बिग बॉस से वह 8 दिन के बाद ही बाहर हो गई।

urfi javed

ऐसे में उन्होंने खुद को लाइमलाइट में बनाने के लिए अजीबोगरीब ड्रेस पहनना शुरू कर दिया। बता दे आए दिन ही उर्फी जावेद इस तरह की ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आती है और सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती है। हाल ही में उर्फी जावेद का नाम मोस्ट सर्च्ड एशियंस वर्ल्डवाइड लिस्ट में शामिल हुआ। उन्होंने इस लिस्ट में 57 नंबर पर अपना सिक्का जमाया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button