बॉलीवुड

22 साल बाद ऐसी दिखने लगी बच्चों की पसंदीदा ‘सोनपरी’, सामने आई लेटेस्ट तस्वीर

साल 2000 में शुरू हुआ टीवी सीरियल ‘सोन परी’ बच्चों का सबसे पसंदीदा शो में से एक था। इस शो को देखने के लिए बच्चे काफी उत्साहित रहते थे। वहीं सोनपरी को भी खूब पसंद किया जाता था।

son pari

सोनपरी के इस किरदार से अभिनेत्री को घर-घर में एक बड़ी पहचान हासिल हुई थी लेकिन इस किरदार के बाद उन्हें कम ही देखा गया। लेकिन हाल ही में उनकी एक लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है जो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। तो आइए जानते हैं सोनपरी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री कौन थी और अब कैसी दिखती है?

22 साल में इतना बदल गई सोन परी

बता दे, सोनपरी के किरदार में मशहूर अभिनेत्री मृणाल कुलकर्णी दिखाई दी थी। मृणाल को सोनपरी के नाम से ही जाना जाता है। उन्हें इस शो से इतनी पापुलैरिटी हासिल हुई थी कि हिंदी के अलावा बाद में इसे अन्य भाषा में भी टेलीकास्ट किया गया। इस जादूगर सीरियल में सोनपरी बच्चों की मदद करती है और उन्हें मुसीबत से निकालती है।

son pari

बता दे अब सोनपरी यानी कि मृणाल कुलकर्णी पूरी तरह से बदल चुकी है। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीर सामने आई जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है और फैंस भी कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mrinal Kulkarni (@mrinalmrinal2)

जैसे ही फैंस को सोनपरी की नई तस्वीरें देखने को मिली थी वे खुश हो गए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “आपको पहचान पाना भी मुश्किल है आप तो पहले से भी ज्यादा स्टाइलिश हो गई हैं।” वही एक ने लिखा कि, “वाह क्या बात है आप एक दम वैसी ही फिट हैं” तो एक ने लिखा कि, “सीरियल्स में कब वापस आ रही हैं।” इसके अलावा भी कई फैंस ने उन्हें वापस सोनपरी में काम करने की डिमांड की।

son pari

बता दें, मृणाल कुलकर्णी ने महज 16 साल की उम्र में ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था। उन्होंने सबसे पहले मराठी टीवी शो ‘स्वामी’ में काम किया था।

इसके बाद उन्होंने ‘द्रौपदी’, ‘मीराबाई’, ‘टीचर’, ‘खेल’ श्रीकांत’, ‘द ग्रेट मराठा’, ‘हसरतें’, जैसे कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया। वैसे तो मृणाल को टीवी की दुनिया से बड़ी सफलता हाथ लगी लेकिन वह शो के कारण फिल्मों में काम नहीं कर पा रही थी जिसके चलते उन्होंने फिर छोटे पर्दे से दूरी बना ली।

son pari

son pari

बता दे मृणाल ने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ मराठी फिल्मों में भी काम किया है। जहां उन्होंने ‘मेड इन चाइना’, ‘लेकर हम दीवाना दिल’, ‘कुछ मीठा हो जाए’ जैसे हिंदी फिल्मों में काम किया तो वही मराठी सिनेमा की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। रिपोर्ट की मानें तो वर्तमान में मृणाल कुलकर्णी मराठी सिनेमा की एक मशहूर डायरेक्टर और एक्ट्रेस है।

son pari

son pari

सोनपरी ने बचपन के दोस्त से रचाई शादी

son pari

बात की जाए मृणाल की निजी जिंदगी के बारे में तो उन्होंने साल 1990 में अपने बचपन के दोस्त रुचिर कुलकर्णी से शादी रचाई। उनका एक बेटा है जो मराठी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव है। एक इंटरव्यू के दौरान मृणाल ने बताया था कि, “वह कभी भी ऐक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं। बल्कि वह तो फिलॉसफी में अपनी डॉक्टरेट पूरा कर उसी में करियर बनाना चाहती थीं। लेकिन पढ़ाई के बीच में उनके पास ऐक्टिंग के ऑफर आते रहे और फिर उन्होंने एक्टिंग में करियर बनाने का फैसला किया।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button