बॉलीवुड

‘झूमे जो पठान’ पर जमकर नाचे शाहरुख़ खान, वरुण धवन और रणवीर ने भी लूट ली महफ़िल, देखें ख़ास Video

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता शाहरुख़ खान की बड़े पर्दे पर चार साल बाद वापसी धमाकेदार रही थी. अभिनेता शाहरुख़ खान ने साल 2018 में आई अपनी फ्लॉप फिल्म ‘जीरो’ के बाद साल 2023 की शुरुआत में बड़े पर्दे पर वापसी की थी. तब शाहरुख़ की फिल्म ‘पठान’ रिलीज हुई थी.

शाहरुख़ खान की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी. फिल्म ने न केवल भारत में बल्कि दुनियाभर में खूब सफलता हासिल की थी. फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करते हुए ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. फिल्म के साथ ही इसका गाना ‘झूमे जो पठान’ भी काफी पसंद किया गया था.

‘झूमे जो पठान’ गाने पर शाहरुख़ फिल्म में जमकर झूमते हुए नजर आए थे. जबकि अब एक बार फिर से शाहरुख़ ने अपने इस गाने पर डांस किया है. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वे इस गाने पर डांस कर रहे हैं और उनके साथ अभिनेता वरुण धवन भी दे रहे हैं.

shahrukh khan

दरअसल मौका था नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) के इवेंट का. NMACC के उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड की कई हस्तियों ने भी हिस्सा लिया. इस समारोह का हिस्सा रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, रजनीकांत, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, करण जौहर, करीना कपूर, सैफ अली खान, आलिया भट्ट सहित कई सेलेब्स बने.

NMACC के उद्घाटन समारोह के दूसरे दिन बॉलीवुड के साथ ही कई हॉलीवुड हस्तियां भी नजर आईं. इस दौरान बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ खान को भी देखा गया. शाहरुख़ न केवल इस समारोह का हिस्सा बने. बल्कि उन्होंने मंच पर मेहमानों के सामने धमाकेदार डांस भी किया.

शाहरुख़ का एक वीडियो मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. इस वीडियो में पहले शाहरुख़ डांस करते हुए नजर आते है. फिर वे हाथ के इशारे से वरुण धवन को भी बुला लेते हैं. फिर दोनों साथ मिलकर ‘पठान’ के गाने ‘झूमे जो पठान’ पर डांस करते हैं. इसके बाद दोनों का साथ अभिनेता रणवीर सिंह भी देते हैं. रणवीर भी जबरदस्त एनर्जी के साथ इस गाने पर झूमते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


डांस का एक वीडियो ट्विटर यूजर ने भी साझा किया है. यूजर ने शाहरुख़, रणवीर और वरुण का विद्ये ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ”SRK युवा लोगों की तुलना में अधिक ऊर्जावान हैं. #पठान अभी भी #जवान है”. शाहरुख़ के इस डांस वीडियो पर फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं.


ब्राउन मुंडे पर भी झूमे शाहरुख़-वरुण-रणवीर

शाहरुख़ खान, वरुण धवन और रणवीर सिंह ने इसके अलावा ‘ब्राउन मुंडे’ गाने पर भी डांस किया. तीनों का एक अन्य वीडियो भी काफी सुर्ख़ियों में है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


शाहरुख़, रणवीर और वरुण के वीओए पर फैंस ने खूब कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”एक बार राजा हमेशा राजा”. एक यूजर ने लिखा कि, ”वरुण की बजाय गीगी को किंग शाहरुख के साथ देखना पसंद करेंगे”. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”सलमान खान और शाहरुख साथ में डांस हो जाता तो क्या बात थी”. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button