बॉलीवुड

दुबई में हुई राम चरण की पत्नी उपासना की गोद भराई, चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो, देखें PHOTOS

‘आरआरआर’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम करने वाले सुपरस्टार रामचरण जल्द ही पिता बनने वाले हैं। बता दें उनकी पत्नी शादी के करीब 10 साल बाद प्रेग्नेंट है। ऐसे में रामचरण के घर में खुशियों का एक अलग ही माहौल है। इसी बीच उपासना कामिनेनी की गोद भराई की रस्म हुई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। रिपोर्ट की मानें तो उपासना की गोद भराई दुबई में हुई है। तो आइए देखते हैं उपासना की गोद भराई की तस्वीरें…

upasana kamineni

उपासना के चेहरे पर छलका प्रेग्नेंसी ग्लो

वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उपासना के साथ-साथ उनके कुछ परिवार के लोग और करीबी रिश्तेदार नजर आ रहे हैं। इस दौरान उपासना ने सफेद रंग की लेस वाली मैक्सी पहनी हुई है जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है। इस दौरान उपासना कामिनेनी अपने फ्रेंड्स के साथ एंजॉय करती हुई नजर आ रही है।

upasana kamineni

उन्होंने अपने लुक को कम्प्लीट करने के लिए हल्का मेकअप किया है। साथ ही उन्होंने चश्मा लगाया हुआ है जो उनकी ख़ूबसूरती को और भी बढ़ा रहा है। इसके अलावा उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए डायमंड इयररिंग्स पहने हुए थे। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उपासना अपने दोस्तों के साथ काफी खुश नजर आ रही है। हालांकि इन में कहीं भी रामचरण की झलक नहीं दिखाई दी।

upasana kamineni

बता दें हाल ही में रामचरण और उपासना कामिनेनी ऑस्कर में शामिल हुए थे जहां पर इन्होंने अवार्ड जीतने की खुशी जाहिर की थी। इस दौरान रामचरण ने अपनी पत्नी को खुद के लिए काफी भाग्यशाली भी बताया था। उन्होंने कहा था कि, “मेरी पत्नी मेरे लिए हमेशा भाग्यशाली रही हैं। वहीं, उनके अंदर पल रहा मेरा बच्चा और भी ज्यादा भाग्यशाली है।”

बता दे रामचरण और उपासना के माता पिता बनने की गुड न्यूज़ रामचरण के पिता और पॉपुलर एक्टर चिरंजीवी ने शेयर की। उन्होंने कहा कि, “हनुमान जी की कृपा से हमे बताते हुए खुश हैं कि उपासना और राम चरण जल्द ही पहले बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं। ये अनाउंसमेंट कपल के माता-पिता की ओर से की गई है।”

10 साल बाद माता-पिता बनेंगे रामचरण उपासना

ram charan and upasana kamineni

बता दें, उपासना कामिनेनी और रामचरण की शादी साल 2012 में हुई थी। शादी के 10 साल बाद यह दोनों माता-पिता बनने वाले हैं। जहां राम चरण फिल्मी दुनिया में काफी पॉपुलर है तो वहीं उपासना एक मशहूर बिजनेसवुमन भी है। बता दे वह वाइस प्रेसिडेंट और बी पॉजिटिव मैगजीन के एडिटर इन चीफ है।

upasana kamineni

इसके अलावा उन्होंने लंदन की रिजल्ट यूनिवर्सिटी से इन इंटरनेशनल बिजनेस मार्केटिंग एंड मैनेजमेंट की डिग्री हासिल की है। बता दें उपासना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है।

ramcharan

बात की जाए रामचरण की अपकमिंग फिल्म के बारे में तो वह इन दिनों अपनी ‘आरसी-15’ की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में वह पॉपुलर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ मुख्य किरदार में होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button