मनोरंजन

पहाड़ों के बीच हैं शिल्पा शिंदे का आशियाना, लकड़ियों से की गई कारीगिरी, देखें घर की तस्वीरें

टीवी दुनिया के पॉपुलर सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुई एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। बता दें, शिल्पा शिंदे ने अपने करियर में कई टीवी शो में काम किया है। इसके अलावा वह बिग बॉस-11 की भी विनर रह चुकी है। वर्तमान में शिल्पा शिंदे के पास कोई कमी नहीं है। आलीशान घर से लेकर उनके पास लग्जरी कारें हैं। आज हम आपको बताएंगे शिल्पा शिंदे के घर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें जहां पर शिल्पा शिंदे अपने परिवार के साथ सुकून भरी जिंदगी जीती है। तो आइए देखते हैं शिल्पा के घर का खूबसूरत नजारा…

दरअसल, शिल्पा शिंदे मुंबई से दूर कर्जत के पहाड़ी एरिया में रहती है जहां पर भी प्राकृतिक सौंदर्य दिखाई पड़ता है। शिल्पा शिंदे को मुंबई की भागदौड़ भरी दुनिया से दूर रहना पसंद है। ऐसे में उन्होंने सुकून की जगह पर अपना घर बनाया है।

shilpa shinde

shilpa shinde

खास बात यह है कि शिल्पा शिंदे का यह घर लकड़ियों से तैयार किया गया है जिसे बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया गया है। खुद शिल्पा शिंदे ने इस घर को बनाने में मदद की है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर इससे जुड़े वीडियो भी साझा करती रहती थी जिसमें काम करती नजर आती है।

shilpa shinde

बता दे जब शिल्पा शिंदे ने झलक दिखलाजा 10 में पार्टिसिपेट किया था तब उन्होंने फैंस को अपने घर की झलक भी दिखाई थी। देखा जा सकता है कि शिल्पा शिंदे का यह घर मॉडल होने के साथ-साथ गांव की याद भी दिलाता है।

shilpa shinde

मुंबई से लगभग 62 किलोमीटर की दूरी पर बना यह घर पूरी तरह से लकड़ियों के इस्तेमाल से तैयार किया गया है जिसमें बुक स्टैंड से लेकर हर तरह की चीजें मौजूद है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


बता दे शिल्पा के कमरे में अलग-अलग तरीका के झूमर और शानदार लैंप भी लगाए गए हैं जो घर को और भी खूबसूरत बनाता है। वही घर के आसपास भी खूबसूरत हरियाली छाई हुई है जो आपको एक सुकून देती है। इसके अलावा शिल्पा ने अपने इस घर में ट्रॉफियों के लिए भी एक ख़ास जगह बनाई है जहां पर उन्होंने अपने सरे अवॉर्ड्स रखे हुए हैं।

shilpa shinde

बात करें शिल्पा के निजी जीवन के बारे में तो 45 की उम्र में भी कुंवारी है। दरअसल, शिल्पा की शादी मशहूर अभिनेता रोमित राज से होने वाली थी। लेकिन अचानक शिल्पा इस शादी से पीछे हट गई। शिल्पा शिंदे और रोमित राज की पहली मुलाकात सीरियल ‘मायका’ के दौरान हुई थी।

shilpa shinde

इस सीरियल में काम करने के दौरान इन दोनों की नजदीकियां बढ़ी और फिर साल 2009 में इन्होंने अपने परिवार की रजामंदी के साथ सगाई कर ली। हालांकि किसी कारणवश इन शादी के कुछ दिन पहले ही इनका रिश्ता टूट गया।

बता दे शिल्पा शिंदे ने यूं तो कई टीवी सीरियल में काम किया लेकिन साल 2015 में आया टीवी शो ‘भाभी जी घर पर है’ के जरिए वह रातों-रात स्टार बन गई थी। इसके बाद उन्होंने बिग बॉस 11 में हिस्सा लिया जहां पर वह सभी को मात देकर विनर बनकर लौटी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button