मनोरंजन

‘कांटा लगा’ पर लड़की ने किया कातिलाना डांस, अदाएं देख हो जाएगा पहली नजर का प्यार – Video

डांस एक ऐसी चीज है जिसका शौक लगभग हर भारतीय को है। लोग डांस करना और देखना दोनों पसंद करते हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो सबसे ज्यादा वायरल भी होते हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको एक लड़की का शानदार डांस दिखाने जा रहे हैं। यह लड़की डांस करने में बड़ी माहिर है। खासकर इसके हॉट मूव्स सबका दल जीत लेते हैं।

कांटा लगा पर जमकर नाची लड़की

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लड़की का डांस हर किसी का ध्यान खींच रहा है। इस डांस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की ब्लू जींस और पर्पल टॉप पहनकर ऐसा नाचती है कि हर कोई उसे बस देखता चला जाता है। लड़की के डांस मूव्स बड़े कमाल के होते हैं। उसके चेहरे के हावभाव किसी का भी दिल पिघलाने के लिए काफी हैं। उसकी हर एक अदा में जैस अलग ही नशा है।

यह लड़की 90 के दशक के मशहूर गाने ‘कांटा लगा’ पर नाचती है। इस गाने का रीमिक्स वर्जन 90 के दौर में बड़ा पॉपुलर हुआ था। तब इस गाने पर शेफाली जरिवाला ने डांस किया था। लेकिन इस लड़की ने तो शेफाली को भी पीछे छोड़ दिया। अब इसे आप नए जमाने की शेफाली भी कह सकते हैं। लड़की के डांस मूव्स किसी का भी दिल जख्मी कर दे। उसे देख किसी को भी प्यार हो जाए।

डांस देख हो जाएगा प्यार

यह डांस वीडियो यूट्यूब पर काफी तहलका मचा रहा है। इसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। वहीं वीडियो के कमेंट सेक्शन में हर कोई लड़की की तारीफ कर रहा है। एक यूजर ने कहा “जितना मस्त ये डांस है, उतनी ही मस्त ये लड़की है।” दूसरा यूजर बोला “आपको तो बॉलीवुड फिल्मों में डांस करना चाहिए। आप किसी हीरोइन से कम नहीं हैं।” एक और शख्स कहने लगा “आपके डांस बड़े ही कातिलाना है। मेरा तो आपके ऊपर दिल आ गया।”

फिर एक कमेंट आता है “इस लड़की में कुछ तो बात है। यह लाइफ में बहुत आगे जाएगी।” एक शख्स कहने लगा “मुझे आपका डांस का स्टाइल पसंद आया। ऐसे वीडियो और बनाओ।” एक और बंदे ने लिखा “आपका डांस तो बढ़िया है। और आप उससे भी बढ़िया हैं। बहुत सुंदर हैं।” बस ऐसे ही और भी लोग कमेंट करने लगे।

यहां देखें लड़की का शानदार डांस वीडियो

उम्मीद करते हैं कि आपको यह गाना और डांस दोनों पसंद आया होगा। यदि हाँ तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करे। ताकि बाकी लोग भी इस डांस का आनंद ले सके।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button