#ट्रेंडिंगमनोरंजन

दूसरी बार प्रेग्नेंट हुईं मुकेश अंबानी की बड़ी बहू श्लोका मेहता, जल्द गूंजेगी किलकारियां

देश के सबसे मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने एक कल्चरल सेंटर का शुभारंभ किया जिसकी सेरेमनी में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे शामिल हुए। बता दें, यह पार्टी काफी भव्य तरीके से पूरी की गई थी जिसमें हर कोई जमकर एंजॉय करता हुआ नजर आया। अब इसी बीच यह भी खबर सामने आ गई है कि मुकेश अंबानी की बड़ी बहू यानी कि आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता दूसरी बार प्रेग्नेंट है और इनके घर एक बार फिर से किलकारियां गूंजने वाली है।

दूसरी बार मां बनेगी श्लोका मेहता
दरअसल, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के कल्चरल सेंटर इवेंट्स में श्लोका मेहता ने अपना बेबी फ्लॉन्ट किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। इस दौरान उन्होंने टू पीस ड्रेस पहना हुआ था जिसमें वह बेबी फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही है।

shloka mehta

इस दौरान क्रीम कलर की स्कर्ट के साथ ग्रीन कलर का टॉप पहने हुए श्लोका मेहता किसी परी से कम नहीं लग रही थी। इसके साथ ही उन्होंने अपना बेबी फ्लॉन्ट किया जिसके बाद हर किसी का चेहरा खुशी से खिल उठा। वही उनके चेहरे पर भी बेबी ग्लो साफ झलक रहा था।

2020 में बने थे बेटे के माता-पिता
बता दें, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी साल 2019 में हुई थी। इसके बाद साल 2020 दिसंबर को यह बेटे पृथ्वी आकाश अंबानी के माता-पिता बने। पहली बार दादा-दादी बनने के बाद मुकेश अंबानी और नीता अंबानी काफी खुश थे। अब ऐसे में अंबानी परिवार में दूसरी बार खुशियां आने वाली है जिसके चलते सभी लोग काफी एक्साइटेड हैं। गौरतलब है कि, हाल ही में नीता अंबानी और मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी जुड़वा बच्चों की मां बनी है।

shloka mehta

कौन हैं श्लोका मेहता?
बता दें, अंबानी परिवार की बहू श्लोका अंबानी मेहता डायमंड कारोबारी रसैल मेहता की सबसे छोटी बेटी है। श्लोका आकाश अंबानी को स्कूल के दिनों से ही जानती थी। हालांकि आकाश से उनकी इतनी बातचीत नहीं थी लेकिन आकाश की बहन ईशा अंबानी से उनकी काफी अच्छी दोस्ती थी। दोनों एक दूसरे के साथ घंटों बात किया करती थी।

shloka mehta

इसके बाद आकाश भी श्लोका की दोस्ती हो गई. इसके बाद इन्होंने कुछ साल एक दूसरे को डेट किया और फिर शादी के बंधन में बंध गए। कपल की शादी में सलमान खान, शाहरुख से लेकर बड़े अभिनेताओं ने खाना परोसा था जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही थी।

बता दें, श्लोका बेहद ही सिंपल तरीके से रहना पसंद करती है और उन्हें लाइमलाइट बिल्कुल पसंद नहीं है। हालाँकि अंबानी परिवार की बहू बनने के बाद श्लोका पहले से ज्यादा चर्चा में आ गई।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button