बॉलीवुड

ग़दर-2 में इस हसीना के लिए पाकिस्तान जाएगा तारा सिंह? ख़ूबसूरती देख भूल जाएंगे जाह्नवी-सारा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘ग़दर’ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। इस फिल्म में नजर आने वाले सनी देओल के एक्शन अवतार को भी काफी पसंद किया गया था तो वहीं अमीषा पटेल को उनके कैरियर में एक नया मुकाम हासिल हुआ। अब इन दिनों फिल्म का सीक्वल ‘गदर-2’ को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है। जल्दी ही यह फिल्म रिलीज होने को तैयार है, ऐसे में इसके नए पार्ट में आपको नए कलाकार भी दिखाई देंगे। इन्हीं में से एक पॉपुलर एक्ट्रेस सिमरत कौर सनी देओल की ऑनस्क्रीन बहू का किरदार निभाने वाली है। तो आइए जानते हैं सिमरत कौर के बारे में…

sunny deol

कौन हैं सिमरत कौर?
बता दें, गदर साल 2001 में रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था। फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे का किरदार फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा ने निभाया था। उत्कर्ष शर्मा अब बड़े हो चुके हैं, ऐसे में गदर-2 में उनकी शादी को दिखाया जाएगा जिसमें उनकी पत्नी का किरदार जानी-मानी एक्ट्रेस सिमरत कौर निभाने वाली है।

sunny deol

16 जुलाई 1997 को मुंबई में जन्मी सिमरत कौर एक पंजाब परिवार से ताल्लुक रखती है। वह कई पंजाबी म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी है और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। जैसे ही एक्ट्रेस के गदर-2 में आने का खुलासा हुआ तो फैंस के बीच एक अलग खुशी देखने को मिली।

sunny deol

sunny deol

बता दें, सिमरत कौर का पूरा नाम सिमरत कौर रंधावा है जिन्होंने मुंबई के डॉन बॉस्को इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से कंप्यूटर साइंस में ग्रेजुएशन किया है। उन्होंने साल 2017 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। वह पहली बार तेलुगू फिल्म ‘प्रेमाथो मी’ में नजर आई थी। इसके बाद उन्होंने नागार्जुन की फिल्म ‘बांगराजू’ में भी एक कैमियो किया था जिसके बाद वह काफी चर्चा में रही थी।

sunny deol

sunny deol

 

सिमरत के इर्द गिर्द होगी ग़दर-2 की कहानी
इसके बाद सिमरत कौर ने कई साउथ फिल्मों में काम किया। सिमरत कौर उस दौरान भी काफी चर्चा में रही जब उन्होंने मीका सिंह के गाने ‘तेरे बिन जिंदगी’ में काम किया। इस गाने से उन्हें फेम मिला। अब वह ग़दर 2 से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही है।

sunny deol

रिपोर्ट की माने तो फिल्म के दूसरे पार्ट में सनी देओल अपनी बेटे के प्यार यानी बहू को लाने के लिए पाकिस्तान जाते हैं और वहां गदर मचाते हैं। ऐसे में कहा जा सकता है कि, सिमरत को फिल्म में एक अहम किरदार मिला है। बता दें, सिमरत कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती है। वहीं उनकी फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है। अब देखना दिलचस्प होगा कि, आखिर इस फिल्म से सिमरत को कितनी लाइम लाइट मिलती है?

sunny deol

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button