दिलचस्प

भैया सॉरी शादी में नहीं आ सकती.. फिर अचानक आ गई विदेशी बहन, देखें दूल्हे बने भाई का रिएक्शन

शादी हर किसी के जीवन का खास और बड़ा दिन होता है। ऐसे में वह इस खास पल को अपने पूरे परिवार के साथ बिताना चाहता है। लेकिन कई बार कुछ विशेष परिस्थितियों के चलते परिवार के कुछ लोग शादी में शामिल नहीं हो पाते हैं। अब दूर के रिश्तेदार शादी में न आए तो चलता भी है। लेकिन जब अपना सगा भाई या बहन ही शादी में न पहुंचे तो दुख होता है।

भाई की शादी में नहीं आ रही थी बहन

आज हम आपको एक ऐसी बहन से मिलाने जा रहे हैं जो पहले अपने भाई की शादी में नहीं आने वाली थी। लेकिन फिर वह अचानक किसी को बिना बताए आ गई। इसके बाद परिवार वालों ने जो रिएक्शन दिया वह लाजवाब था। दरअसल इस बहन की हाल ही में विदेश में जॉब लगी थी। अब नई-नई नौकरी थी, वह भी विदेश की बड़ी कंपनी में, तो छुट्टी मिलना और वापस भाई की शादी में इंडिया आना संभव नहीं था।

बहन ने इस बारे में अपने भाई से बात की थी। वह भी हालात को समझा और बोला कि बहन तेरे करियर ज्यादा जरूरी है। कोई बात नहीं यदि नहीं आ पाई तो। बहन भी भाई की बात सुनकर रीलैक्स हो गई। लेकिन फिर एक दिन अचानक उसे अपने भाई के साथ बिताए बचपन के पल याद आने लगे। कैसे दोनों साथ में मस्ती किया करते थे। एक दूसरे का ख्याल रखा करते थे। बस यहीं से बहन का दिमाग घुमाया। उसने सोचा यदि वह आज भाई की शादी में नहीं गई तो शायद इसका पछतावा उसे लाइफटाइम रहेगा।

अचानक पहुंची तो खुशी से झूम उठा परिवार

बस फिर क्या था बहन बिना परिवार को बताए किसी तरह ऑफिस से छुट्टी लेकर भारत पहुँच गई। यहां उसने जैसे ही घरवालों को सप्राइज़ दिया तो सब हैरान रह गए। किसी को उम्मीद नहीं थी कि वह आने वाली। मां बेटी को देख चीख पड़ी तो पिता के आँसू निकल पड़े। वहीं भाई भी बड़ा खुश हुआ। अब परिवार का यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे officialhumansofbombay नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट ने शेयर किया है।

यहां देखें वीडियो

इस वीडियो को अभी तक 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं लाइक्स 1 लाख 24 हजार से ज्यादा हो गई है। वीडियो के कमेंट में हर कोई बहन की तारीफ कर रहा है। वहीं लोगों को अपना परिवार और उनकी बातें भी याद आ रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button