जरा हटके

बेटी को बाप ने बनाया गंदी फिल्म की एक्ट्रेस, लाखों में कर रही कमाई, इसके आगे सनी लियोन भी फेल

पुराने समय में रिश्तों का काफी सम्मान रहता था. रिश्तों की मर्यादा हुआ करती थी. रिश्तों को फरिश्तों के रुप में देखा जाता था हालांकि आज के समय में चीजें बदल चुकी है. हर एक रिश्ता बिखरा हुआ है. पवित्र से पवित्र रिश्ता भी लोग तार-तार कर देते है.

बात आज इस लेख में एक पिता और बेटी के बारे में. पिता और बेटी का रिश्ता काफी पवित्र होता है. दुनिया के अन्य किसी शख्स को हीरो मानने से पहले एक बेटी अपने पिता को हीरो मानती है वो अपने पिता में अपना हीरो देखती है. वहीं पिता भी बेटी पर जान छिड़कते है लेकिन एक पिता ने अपनी बेटी को गंदी फिल्मों की ओर धकेल दिया.

बात हो रही है कनाडा की एक बेटी और एक पिता की. कनाडा की उस लड़की का नाम है एमिलू बेनेट (Amylu Bennett). एमिलू बेनेट कनाडा के विंडसर की रहने वाली है. वो एक एडल्ट मॉडल है. वो बताती है कि वो अपने पिता के कारण गंदी फिल्मों में आई. उसने एक साक्षात्कार में इस बड़े राज से पर्दा उठाया है.

हाल ही में एक मीडिया वेबसाइट से बातचीत में एमिलू बेनेट ने अपने पिता को खुद के एडल्ट इंडस्ट्री में आने का श्रेय दिया है. लेकिन साथ ही उसने बताया है कि उसे या उसके पिता को इस बात का कोई पछतावा नहीं है. वो पिता की इस हरकत से नाराज नहीं है बल्कि वो इस पर खुशी जताती है.

एमिलू की है दो बहनें और, पिता तीनों को कहते थे एडल्ट इंडस्ट्री में आने के लिए

एमिलू की दो बहनें और है. बता दें कि तीनों ही बहनों से उनके पिता कहा करते थे कि अगर वे एडल्ट इंडस्ट्री में काम चाहे तो कर सकती है उन्हें इस बात से कोई ऐतराज नहीं होगा. एमिलू ने पिता की इस बात को मान लिया था जबकि उसकी बहनों ने इससे इंकार कर दिया था.

एडल्ट इंडस्ट्री में एमिलू ने अपनी शुरुआत पेज-3 के लिए टॉपलेस फोटोशूट से की थी. तब एमिलू बतौर वेट्रेस एक बार में काम करती थी. उस बार में उसके पिता भी आते थे और जब उसने बेटी की गंदी फोटो देखी तो उसे जरा भी शर्म महसूस नहीं हुई.

लाखों में कर रही कमाई, एक दिन की कमाई एक लाख रुपये

एडल्ट काम से अब एमिलू अच्छी खासी कमाई कर रही है. 35 साल की एमिलू की एक माह की कमाई 30 लाख रुपये होती है. वो हर दिन एक लाख रुपये कमा लेती है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button