दिलचस्प

बेटी की उंगली पकड़ भावुक होकर नाचे पिता, दृश्य देख कर सबके आंसू निकलने लगे

एक पिता के लिए उसकी बेटी सब कुछ होती है। वह उस से बहुत प्यार करता है। बेटी के पैदा होते ही वह उसकी हर छोटी बड़ी खुशियों का ख्याल रखता है। उसके चेहरे पर उदासी नहीं आने देता है। ऐसे में जब बेटी की शादी होती है और वह विदा होकर ससुराल जाती है तो पिता बड़ा भावुक हो जाता है। एक तरफ उसे इस बात की खुशी होती है कि बेटी का घर बस रहा है। वहीं दूसरी ओर इस बात का दुख भी रहता है कि बेटी उससे दूर जा रही है।

बेटी की विदाई में भावुक होकर नाचे पिता

बेटी की शादी में पिता को भावुक होते हुए आप सभी ने कई बार देखा होगा। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे पिता से मिलाने जा रहे हैं जिसने बेटी को एक अलग ही अंदाज में विदाई दी। पिता ने बेटी की विदाई में एक भावुक कर देने वाला डांस किया। उन्होंने हिंदी फिल्म के क्लासिक गाने ‘अभी ना जाओ छोड़ कर कि दिल अभी भरा नहीं’ पर डांस प्रस्तुति दी। इस दौरान पिता इतने भावुक हो गए कि हर डांस स्टेप्स भूल गए। तभी बेटी ने उन्हें डांस स्टेप्स सिखाए।

विदाई में एक साथ डांस करते हुए बाप बेटी बड़े इमोशनल हो गए। उन्हें देख वहां मौजूद लोगों की आंखें भी नम हो गई। ऐसा लगा मानो एक पिता सच में अपनी परी के साथ डांस कर रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप को भी पता चल जाएगा कि बेटियों को पापा की परी क्यों कहा जाता है। वह उनके लिए कितनी स्पेशल होती हैं। इस वीडियो में बेटी में सफेद रंग का लहंगा बना हुआ था जिसमें वह सचमुच की परी भी लग रही थी।

डांस देख भावुक हुई जनता

बाप बेटी का यह इमोशनल डांस सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। इसे देखकर लोगों को अपने पिता और बेटी याद आ रहे हैं। महिला यूजर को अपनी विदाई के दिन याद आ गए। उन्होंने कमेंट सेक्शन में अपनी विदाई के अनुभव साझा किए। एक लड़की ने कहा “बेटियां सचमुच पापा की परी होती हैं। वह पापा के बिना अपनी दुनिया की कल्पना नहीं कर सकती है।” दूसरी यूजर कहती है “विदाई का पल सबसे कठिन होता है। इस दिन अपनों से अलविदा कहना बड़ा मुश्किल होता है। बेटियों को दिल पर पत्थर रखकर अपने ससुराल जाना होता है।”

यहां देखें बाप बेटी का इमोशनल डांस

वैसे आप लोगों को पिता और बेटी का यह डांस कैसा लगा? अपनी विदाई के दौरान आपके पिताजी का क्या रिएक्शन था? कमेंट सेक्शन में अपने अनुभव जरूर साझा करें।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button