बॉलीवुड

65 साल के हुए सनी देओल, दोस्तों संग भुट्टा खाकर मनाया जन्मदिन, सामने आईं सेलिब्रेशन की तस्वीरें

सनी देओल (Sunny Deol) हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता हैं। इन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। 90 के दशक में ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले अभिनेता सनी देओल अपना 65वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटीज भी उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं। बता दें कि सनी देओल ने फिल्म बेताब से बॉलीवुड में कदम रखा था। यह फिल्म 1983 में रिलीज हुई थी। एक बार फिर से सनी देओल गदर 2 के जरिए धमाल मचाने वाले हैं।

सनी देओल हिंदी सिनेमा के एक ऐसे अभिनेता हैं, जो अपनी रौबदार आवाज और दमदार डायलॉग डिलीवरी के लिए जाने जाते हैं। सनी देओल जिस फिल्म में हों और उसमें एक्शन ना रहे ऐसा हो ही नहीं सकता। सनी देओल में ढेर सारी हिट फिल्में दी हैं, जिनमें शानदार कहानी के साथ ढेर सारा एक्शन भी मौजूद है। घातक, दामिनी, गदर, इंडियन, बॉर्डर, बेताब जैसी कई हिट फिल्में देने वाले सनी देओल ने अपना 65वां जन्मदिन अपने दोस्तों के साथ बेहद ही मस्ती भरे अंदाज में सेलिब्रेट किया और उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के कुछ झलकियां शेयर की हैं।

सनी देओल ने शेयर की पोस्ट

आपको बता दें कि सनी देओल इन दिनों मनाली में हैं और यहीं पर अपना 65वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें देखा जा सकता है कि सनी देओल मनाली में अपने दोस्तों के साथ भुट्टा पार्टी इंजॉय करते हुए दिख रहे हैं। इन तस्वीरों में सनी देओल को सड़क पर खड़े होकर दोस्तों के साथ भुट्टे का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है।

सनी देओल ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा “बर्थडे पर गैंग के साथ भुट्टे की ट्रिट।” सनी देओल के द्वारा शेयर की गई यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। सनी देओल को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों से लेकर फैंस ने एक्टर को ढेर सारी बधाइयां दी हैं।

सनी देओल के द्वारा शेयर की गई इस पोस्ट पर लोग खुद कमेंट करते हुए अपनी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने यह लिखा है कि “सर हम आप की अपकमिंग फिल्म गदर 2 का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।” वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए यह लिखा है कि “बॉलीवुड के एक्शन किंग को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।” इसी तरह से लगातार फैंस कमेंट कर एक्टर को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं।

सनी देओल का वर्क फ्रंट

वहीं अगर हम सनी देओल के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अभिनेता सनी देओल इन दिनों सुपरहिट फिल्म “गदर (2001)” का दूसरा पार्ट “गदर 2” को लेकर सुर्खियों का विषय बने हुए हैं। 21 साल के बाद इस फिल्म के जरिए एक बार फिर से सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। “ग़दर” फिल्म में अभिनेता उत्कर्ष शर्मा छोटे चरणजीत का किरदार निभाते हुए नजर आए थे। वहीं गदर 2 में भी एक बार फिर से वह देखेंगे। इसके अलावा गदर 2 में अभिनेता मनीष वाधवा भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म अगले साल जनवरी में सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button