बॉलीवुड

तालाब में नहाती हुई नज़र आई करीना कपूर, वायरल हुई बेबो की तस्वीर

बॉलीवुड की बेबो कही जानी वाली करीना कपूर इन दिनों अपने परिवार संग लंदन में हैं। करीना कपूर लंदन में छुट्टियां बिताती हुई नज़र आ रही हैं। इसी बीच करीना कपूर की तालाब में नहाते हुए एक तस्वीर वायरल हो रही है, जोकि उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। जी हां, इस तस्वीर में करीना कपूर तालाब में नहाती हुई नज़र आ रही है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया। दरअसल, इस तस्वीर में करीना कपूर के साथ सैफ अली खान नहीं बल्कि कोई और शख्स दिखाई दे रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन फिलहाल वे अपने नहाते हुए तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं। करीना कपूर की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में करीना कपूर के साथ कई लोग दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर के सामने आने के बाद लोगों का कहना है कि यह लंदन की है, जहां वे अपनी छुट्टियां बिता रही हैं। हालांकि, इस तस्वीर की सच्चाई तो कुछ और ही है, जिसकी वजह से उनका यह रुप देखकर हर कोई हैरान है।

तालाब में नहाते हुए करीना की तस्वीर हुई वायरल

सोशल मीडिया पर इन दिनों करीना कपूर की तालाब में नहाते हुए एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें आसपास उनकी टीम नज़र आ रही है। एक झटके में देखने पर यह तस्वीर लंदन की लग रही है, क्योंकि बेबो इन दिनों लंदन में छुट्टियां मना रही है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह सिर्फ शूटिंग है। जी हां, करीना कपूर एक तालाब में नहा रही हैं, जिनके साथ एक शख्स भी है। तस्वीर में वे साबुन लगाती हुई नजर आ रही हैं।

किस चीज़ की शूटिंग कर रही हैं करीना कपूर?

करीना कपूर की यह तस्वीर सामने आते ही लोगों के मन में बस यही सवाल उठ रहा है कि आखिर वे किस चीज़ की शूटिंग कर रही हैं? दरअसल, करीना कपूर एक साबुन का विज्ञापन कर रही हैं, जिसकी शूटिंग कर रही हैं। इस विज्ञापन के लिए करीना कपूर को तालाब में नहाते हुए साबुन लगाना है, जिसकी वजह से वे साबुन लगाती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में करीना कपूर के संग उनकी टीम नज़र आ रही हैं। साथ ही में कई तरह के कैमरे भी। यह विज्ञापन जल्दी ही ऑन एयर होगा।

लंदन में छुट्टियां मना रही हैं करीना कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर इन दिनों अपनी फैमिली के साथ लंदन में मस्ती कर रही हैं, जिसमें उनके साथ पति सैफ अली खान और बेटा तैमूर के अलावा करिश्मा कपूर भी नज़र आ रही हैं। साथ ही उनके साथ करीना कपूर की मां को भी देखा जा सकता है। बता दें कि करीना कपूर हर साल वेकेशन के लिए कहीं न कहीं जाती रहती हैं, क्योंकि उन्हें बाहर घूमना बहुत ही ज्यादा अच्छा लगता है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button