मनोरंजन

अपने फैंस की ख्वाहिश पूरी नहीं कर पाए ये 5 सितारें, शादी से पहले ही दुनिया को कहा अलविदा

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर छोटे पर्दे से जुड़े ऐसे कई कलाकार जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। फैंस को भी इनके निधन की खबर मिली तो वे सकते में आ गए थे। फैंस इन सितारों की शादी का भी बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन इसी बीच इन कलाकारों ने मौत को गले लगा लिया और फैंस की उम्मीदों पर भी पानी फेर दिया।

आज हम आपको बताने जा रहे हैं टीवी और बॉलीवुड के कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में जिन्होंने शादी की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया। आइए जानते हैं कौन है यह सितारे ?

सुशांत सिंह राजपूत

sushant singh

बॉलीवुड इंडस्ट्री के टैलेंटेड अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को भला कौन नहीं जानता। बता दें, टीवी दुनिया में काम करने के दौरान सुशांत सिंह राजपूत ने काफी लंबे समय तक अंकिता लोखंडे को डेट किया था और दोनों शादी भी करने वाले थे, लेकिन इसी बीच सुशांत और अंकिता का ब्रेकअप हो गया और थोड़े दिनों बाद ही फिर सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को छोड़ कर चले गए।

प्रत्युषा बनर्जी

Pratyusha Banerjee

टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘बालिका वधू’ से घर-घर में अपनी खास पहचान बनाने वाली मशहूर अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी ने भी साल 2016 में आत्महत्या कर अपने फैंस को चौंका दिया था। बता दे उन दिनों प्रत्यूषा बनर्जी पॉपुलर अभिनेता राहुल राज को डेट कर रही थी और वह उनसे शादी भी रचाना चाह रही थी, लेकिन इसी बीच उन्होंने सुसाइड कर लिया जिससे उनके फैंस काफी दुखी हो गए थे।

जिया खान

Pratyusha Banerjee

बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री जिया खान ने बहुत ही कम समय में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया था। वही फिल्म ‘निशब्द’ में उन्होंने अमिताभ बच्चन जैसे बड़े कलाकार के साथ काम किया था।

बता दे जिया खान भी मशहूर अभिनेता आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को डेट कर रही थी और दोनों शादी रचाने वाले थे लेकिन दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और फिर कुछ दिनों बाद ही जिया खान के सुसाइड करने की खबर सामने आई। जिया खान की मां ने तो यह आरोप भी लगाया था कि सूरज पंचोली की वजह से ही उनकी बेटी ने खुदकुशी कर ली।

नफीसा जोसेफ

nafisa joseph

जानी मानी अभिनेत्री नफीसा जोसेफ ने भी साल 2004 में खुदकुशी कर ली थी। कहा जाता है कि नफीसा जोसेफ अपनी टूटी सगाई से काफी दुखी हो गई थी। ऐसे में फिर उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

सिद्धार्थ शुक्ला

टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपनी खास पहचान बना चुके मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से भी हर कोई हैरान रह गया था।

nafisa joseph

गौरतलब है कि बीते 2 सितंबर साल 2021 को सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हो गई। रिपोर्ट की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस फेम शहनाज गिल को डेट कर रहे थे और दोनों शादी भी रचाने जा रहे थे। लेकिन इससे पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला दुनिया को अलविदा कह गए। बता दे इस जोड़ी के टूटने से फैंस भी टूट गए थे और किसी को इस बात पर यकीन नहीं हुआ था कि सिद्धार्थ इस तरह से दुनिया छोड़ कर चले गए।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button