बॉलीवुड

खूबसूरती में अंकिता लोखंडे से एक कदम आगे है जेठानी, बेटे के जन्मदिन पर दिखी पहली झलक

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपने काम से दर्शकों के बीच पहचान बना चुकी हैं. छोटे पर्दे पर किए गए बेहतरीन काम के चलते अभिनेत्री को बॉलीवुड में भी काम करने का मौका मिला था. अक्सर चर्चा में रहने वाली अंकिता की कुछ तस्वीरें फिलहाल चर्चा में है.

हाल ही में अंकिता ने अपने एक करीबी का जन्मदिन मनाया. सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हो रही है. बता दें कि अंकिता ने हाल ही में अपने भतीजे का जन्मदिन मनाया और तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस एवं यूजर्स के साथ साझा की. इन पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

अंकिता ने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट की जिनमें वे अपने पति, भतीजे विवान और अपनी सास एवं जेठानी संग नजर आ रही हैं. साथ ही अभिनेत्री ने कई छोटे-छोटे बच्चों संग भी तस्वीरें क्लिक कराई. उन्होंने भतीजे के जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें हाल ही में इंस्टाग्राम से पोस्ट की है.

अभिनेत्री ने कई तस्वीरें इंस्टाग्राम से पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ”तुम मेरे लिए अब तक का सबसे बड़ा आशीर्वाद हो. हैप्पी बर्थडे माय बेबी. #विवान का 8वां बर्थडे बैश”. इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरें को 91 हजार से भी अधिक लोगों ने पसंद किया है. वहीं कई यूजर्स ने अंकिता के भतीजे विवान को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी है.

विवान के जन्मदिन के मौके पर पूरा परिवार एक साथ नजर आया. इस दौरान अंकिता की उनकी सास और जेठानी संग भी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली. अभिनेत्री ने अपनी सास और जेठानी संग भी पोज दिया. सास के आस-पास खड़े होकर दोनों बहुओं ने तस्वीरें क्लिक कराई.

भतीजे विवान के जन्मदिन के ख़ास मौके पर अंकिता काले रंग की ड्रेस में नजर आईं. उन्होंने सास, जेठानी, पति और कई बच्चों संग पोज दिए.

अपने ससुराल पक्ष के भी अंकिता काफी करीब है. तस्वीरों में साफ़-साफ़ उनकी बॉन्डिंग सास और जेठानी संग नजर आ रही है. अंकिता की सास का नाम रंजना जैन है जबकि उनकी जेठानी एक नाम रेशू जैन है.

बेटे के जन्मदिन की पार्टी में अंकिता की जेठानी रेशू जैन लाल रंग की वनपीस ड्रेस में पहुंची थीं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि रेशू खूबसूरती के मामले में अपनी देवरानी अंकिता से भी एक कदम आगे है. अंकिता की जेठानी किसी बॉलीवुड अदाकारा से कम खूबसूरत नहीं है.

अंकिता द्वारा पोस्ट की गई इन तस्वीरों पर फैंस और यूजर्स ने भी खूब प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”जन्मदिन की शुभकामनाएं”. एक ने लिखा है कि, ”सुंदर सजावट और जन्मदिन की शुभकामनाएं विवान”. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”वह इतनी तेजी से बढ़ रहा है”. एक अन्य यूजर ने अंकिता को ट्रोल किया और कमेंट करते हुए लिखा कि, ”आज कल वह शो ऑफ गर्ल ज्यादा रहती है”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button