मनोरंजन

मौनी रॉय से कपिलतक, जब शौहरत मिलते ही इन सितारों के सिर चढ़ गया घमंड, करने लगे थे गलत बर्ताव

कहते हैं, जब किसी आम इंसान को अचानक कोई पद, प्रतिष्ठा हासिल हो जाए तो थोड़े दिन बाद ही उसके सिर घमंड चढ़ जाता है और वह अपनी शक्तियां आजमाना शुरू कर देता है। इसका सबसे अच्छा उदाहरण है एक नया-नया पुलिस ऑफिसर!

खैर यह तो हुई आम लोगों की बात। लेकिन फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ सितारे भी ऐसे हैं जिन्होंने बहुत ही नीचे स्तर से अपने करियर की शुरुआत की लेकिन आज वह फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम रखते हैं। जब इन्हें नाम और फेम मिल गया तो खुद के आगे यह अन्य लोगों को कम ही आंकने लगे और इनका व्यवहार भी बदल गया। तो आइए जानते हैं कौन है ये सितारे..?

हिना खान

hina khan

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के जरिए घर-घर में मशहूर अभिनेत्री हिना खान को लेकर कहा जाता है कि जब लोग उन्हें पहचानने लगे थे तो उनके ऊपर घमंड छा गया था और वह केवल 2 घंटे ही शूटिंग करती थी। इतना ही नहीं बल्कि सेट पर भी वह अन्य लोगों के साथ बुरा व्यवहार करने लगी थी।

दीपिका सिंह

deepika singh

दीपिका सिंह को आपने टीवी के पॉपुलर शो ‘दीया और बाती हम’ में देखा होगा। कहा जाता है कि दीपिका को भी अपना स्टारडम रास नहीं आया था और उन्होंने अजीबोगरीब व्यवहार करना शुरू कर दिया था जिसके बाद वह शो से बाहर हो गई थी।

करण पटेल

deepika singh

टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ के जरिए मशहूर हुए अभिनेता करण पटेल का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। दरअसल, करण पटेल गुस्सैल व्यक्ति हैं जिन्हें बहुत छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा आ जाता है और यही वजह है कि जब उन्होंने सीरियल में काम किया था तो पहले ही एक कॉन्ट्रेक्ट साइन करवा लिया गया था कि वह सेट पर किसी भी व्यक्ति से गलत व्यवहार नहीं करेंगे।

टीना दत्ता

tina dutta

टीवी सीरियल ‘उतरन’ के जरिए पहचान बनाने वाली अभिनेत्री टीना दत्ता ने भी शो मेकर्स को काफी परेशान कर दिया था। इतना ही नहीं बल्कि वह कई सारे कॉस्टयूम भी रिजेक्ट कर देती थी जिसके कारण उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था।

सोनारिका भदोरिया

sonarika bhadoria

पार्वती के किरदार से मशहूर हुई अभिनेत्री सोनारिका भदोरिया भी एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनके व्यवहार के कारण उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था। कहा जाता है कि सोनारिका भदोरिया अपने किरदार से खुश नहीं थी जिसके कारण वह अजीब तरह का व्यवहार करने लगी थी और अंत में फिर उन्हें शो से बाहर जाना ही पड़ा।

सिद्धार्थ शुक्ला

sonarika bhadoria

सिद्धार्थ शुक्ला भी टीवी इंडस्ट्री के एक ऐसे अभिनेता थे जो बहुत जल्दी गुस्से में आ जाते थे। एक इंटरव्यू के दौरान रश्मि देसाई ने इस बात का खुलासा किया था कि सिद्धार्थ अक्सर सेट पर लड़ाई करने लग जाते हैं। इसका उदाहरण बिग बॉस में भी देखा जा चुका है।

मौनी रॉय

mouni roy

टीवी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक अपनी एक अहम पहचान बनाने वाली मौनी रॉय ‘नागिन’ के जरिए काफी पॉपुलर हुई थी। कहा जाता है कि इस सीरियल को सफलता मिलते ही मोनी रॉय घमंड करने लगी थी और उन्होंने सेट पर भी लेट आना शुरू कर दिया था।

कपिल शर्मा

mouni roy

कॉमेडियन कपिल शर्मा को भला कौन नहीं जानता। गौरतलब है कि कपिल शर्मा एक समय पर काफी विवादों में रहे। इतना ही नहीं बल्कि एक बार उन्होंने मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन को करीब 6 घंटे तक सेट पर इंतजार करवाया था। इसके अलावा उन्होंने एक बार अपने एक फैन के साथ भी गलत व्यवहार किया था जिसके कारण वह खूब ट्रोल हुए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button