viral

तीन बहनों से एक साथ शादी करेगा यह शख्स, कहा- इनको संतुष्ट करना बड़ी बात नहीं, सबके साथ एक-एक दिन

ज्यादातर धर्मों में बहुविवाह वर्जित माना जाता है. हालांकि इस्लाम और ईसाई धर्म के कुछ समुदायों में ऐसा देखने को मिलता है. इसके अलावा दुनिया की अन्य संस्कृतियों में भी बहुविवाह होते है. आज आपके लिए हम एक बेहद रोचक और अजीब खबर लेकर आए है. जहां एक शख्स को अपनी मंगेतर के अलावा उसकी दोनों बहनों से भी प्यार हो गया.

एक शख्स की एक लड़की से सगाई हुई. धीरे-धीरे उसकी अपनी होने वाली दोनों सालियों के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग बन गई. इसके बाद दोनों सालियां अपने होने वाले जीजा पर भी दिल हार गई. अब आलम यह है कि जल्द ही तीनों बहनें उससे शादी करने जा रही है. आइए जानते है कि यह मामला कहां का है.

सबसे पहले आपको बता दें कि यह हमारे देश या पड़ोसी देश भारत की खबर नहीं है. बल्कि यह अनोखा और रोचक मामला केन्या का है. दुनियाभर में एक शख्स की कहानी चर्चा का विषय बन चुकी है. शख्स का नाम है स्टीवो. जबकि उससे एक साथ शादी करने जा रही तीनों बहनों के नाम केट, इव और मेरी है.

स्टीवो की सबसे पहले मुलाकात केट से हुई थी. दोनों के बीच अच्छा रिश्ता बन गया और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे. इसी बीच स्टीवी केट के घर पहुंचता है. उसकी मुलाकात यहां केट की दोनों बहनों इव और मेरी से हुई. स्टीवो का दिल इन दोनों पर बहल जाता है. इव और मेरी भी स्टीवो के प्यार में पड़ जाती है.

स्टीवो ने कहा- ईश्वर ने मुझे बहुविवाह करने वाला इंसान बनाया है

स्टीवो काफी बड़बोला है. यह उसकी सोच और मानसिकता दर्शाती है. स्टीवो कहता है कि, मैं एक लड़की से प्रेम करने के लिए पैदा नहीं हुआ हूं. ईश्वर ने मुझे बहुविवाह करने वाला इंसान बनाया है. उसने यह भी कहा कि उसे जो कुछ भी मिलता है बहुत बड़ा मिलता है. मैं बहुत भाग्यशाली हूं.

गौरतलब है कि केट, इव और मेरी और मेरी तीनों जुड़वा बहनें है. तीनों का स्टीवो के साथ समय बंट चुका है. इससे किसी को भी कोई समस्या नहीं होती है और न ही उनके बीच झगड़े की स्थिति बनती है.

स्टीवो ने अपने सप्ताह के शुरुआती तीन दिन तीनों के लिए बांट रखे है. सोमवार का दिन उसका मेरी के साथ बीतता है. मंगलवार का दिन केट के साथ और बुधवार का दिन वो इव के साथ बिताता है. जबकि सप्ताह के अंत में चारों साथ रहते हैं. तीनो लड़कियों ने कहा है कि वे अब स्टीवो के जीवन में अन्य किसी महिला को नहीं आने देगी. वहीं स्टीवो ने कहा कि, तीनों को संतुष्ट करना कोई बड़ी बात नहीं है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button