समाचार

मायावती के भतीजे आकाश की शादी, 5 हजार मेहमान, देखें कितनी खूबसूरत है होने वाली बहू प्रज्ञा

बहुजन समाजवादी पार्टी की प्रमुख और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के भतीजे एवं बसपा के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद (Akash Anand) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. मायावती के घर-परिवार में खुशी का माहौल है. इसी बीच आकाश आनंद की होने वाली पत्नी की पहली तस्वीर भी सामने आ चुकी है.

आकाश आनंद और प्रज्ञा की शादी की रस्में शुरू हो चुकी है. इसी बीच मायावती की होने वाली बहू की शादी की रस्मों से जुड़ी पहली तस्वीर सामने आ चुकी है. प्रज्ञा की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि प्रज्ञा मेहंदी लगवा रही हैं.

प्रज्ञा के आस-पास कुछ लोग भी नजर आ रहे हैं. प्रज्ञा सोफे पर बैठी हुई है और उन्हें दोनों हाथों में मेहंदी लगाई जा रही है. प्रज्ञा अपने एक हाथ की मेहंदी की तरफ देख रही है. पीले रंग की ड्रेस में नजर आ रही प्रज्ञा किसी बॉलीवुड अभिनेत्री की तरह बेहद खूबसूरत लग रही है.

शादी की तैयारी का वीडियो भी हुआ वायरल


प्रज्ञा की पहली तस्वीर के बीच ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है जिसमें आकाश और प्रज्ञा की शादी के लिए तैयरियां की जा रही है. इस कपल के विवाह के लिए तैयारियां जोर-शोर से और भव्य पैमाने पर की जा रही है. ट्विटर पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि यह विवाह समारोह कितना भव्य होने वाला है.

गुरुग्राम के एंबिएंस डॉट रिसोर्ट में होगी आकाश-प्रज्ञा की शादी

मायावती के भतीजे आकाश आनंद और प्रज्ञा की शादी गुरुग्राम (Gurugram) के एंबिएंस डॉट रिसोर्ट (Ambience Dot Resort) में संपन्न होगी. दोनों रविवार को विवाह बंधन में बंध जाएंगे. दोनों की शादी के लिए जोर-शोर से तैयरियां की गई. गुरुग्राम के एंबिएंस डॉट रिसोर्ट की सजावट न केवल देश के विभिन्न हिस्सों से मंगाए गए फूलों से की बल्कि सजावट के लिए विदेशों से भी फूल मंगवाए गए.

शादी में शामिल होंगे 5 हजार मेहमान, दूसरे दल के नेताओं को न्योता नहीं

मायावती के भतीजे आकाश और प्रज्ञा की शादी के लिए हजारों की संख्या में मेहमानों को न्योता दिया गया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी में करीब 5 हजार मेहमान शामिल होंगे. खबरें यह भी है कि मायावती के परिवार ने विपक्षी दलों के नेताओं को शादी के लिए न्योता नहीं दिया गया है.

कौन है मायावती के होने वाली बहू प्रज्ञा ?

अब बात कर लेते है मायावती की होने वाली बहू प्रज्ञा के बारे में. आपको बता दें कि प्रज्ञा पूर्व राज्यसभा सदस्य अशोक सिद्धार्थ की बेटी है. वे पेशे से एक डॉक्टर है.

रविवार को शादी, मंगलवार को नोएडा में रिसेप्शन

गुरुग्राम में रविवार, 26 मार्च को आकाश और प्रज्ञा शादी के बंधन में बंधेंगे. तो वहीं इसके बाद 28 मार्च को नोएडा में एक भव्य वेडिंग रिसेप्शन रखा गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button