बॉलीवुड

शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हुईं उर्फी जावेद, सामने आया घटना का Video

अपने अतरंगी ड्रेसेस के कारण सुर्खियों में आने वाली मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन चर्चा में रहती है। हाल ही में उर्फी का म्यूजिक वीडियो ‘हाय हाय ये मजबूरी’ रिलीज हुआ जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिला। बता दें, उर्फी जावेद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहा है और लोग उर्फी की काफी तारीफ भी कर रहे हैं। अब इसी बीच ऊर्फी जावेद के गाने की शूटिंग का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से चर्चा में है। इस वीडियो में उर्फी जावेद झूले से बुरी तरह गिरती हुई नजर आई।

urfi javed

ऊर्फी जावेद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कई फैंस उनसे चोट लगने के बारे में पूछ रहे तो कई लोगों ने उनके लिए चिंता जाहिर की। तो आइए जानते हैं उर्फी के इस वायरल वीडियो के बारे में…

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उर्फी का Video
दरअसल, ऊर्फी जावेद के यह नया वीडियो ‘हाय हाय ये मजबूरी’ की शूटिंग वीडियो का है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद शूटिंग के दौरान झूले से गिर गई थी। इस वीडियो को खुद उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर साझा किया है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, “ये तो सच में हाय हाय हो गया।” देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद वीडियो में झूला झूल रही है तभी उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वह गिर जाती है। हालांकि उनके आसपास खड़े लोग उन्हें संभाल लेते हैं।

urfi javed

बता दें उर्फी के इस वीडियो पर जमकर कमेंट किए जा रहे हैं। गौरतलब है कि, उर्फी जावेद का यह गाना हाल ही में रिलीज हुआ है। वहीं गाना यूट्यूब पर यह सबसे ज्यादा ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को अब तक 6 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। कई लोगों ने तो उर्फी जावेद की एक्टिंग स्टार किड्स से भी बेहतर बताई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)


इन टीवी शो में भी काम कर चुकी हैं उर्फी
बात की जाए उर्फी जावेद के काम के बारे में तो वह अपने करियर में कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी है जिसमें ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘जीजी मां’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘बेपनाह’, ‘चंद्र नंदिनी’ जैसे टीवी सीरियल से शामिल है। इसके अलावा उर्फी जावेद को बिग बॉस ओटीजी में भी देखा जा चुका है। इसी शो से बाहर आने के बाद उर्फी जावेद लाइमलाइट में आ गई।

इसके बाद उन्होंने अतरंगी फैशन से खुद को लाइमलाइट में बनाए रखा हुआ है। ऊर्फी जावेद का नाम उस दौरान और भी चर्चा में आ गया जब मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह ने उनके कपड़ों की तारीफ की। बता दें, उर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है, लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। हालाँकि वह अक्सर ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button