बॉलीवुड

जन्मदिन पर हेमा मालिनी ने लिया श्रीकृष्ण का आशीर्वाद, पति धर्मेंद्र संग इस तरह मनाया जन्मदिन

बॉलीवुड की “ड्रीम गर्ल’ के नाम से पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) ने 16 अक्टूबर 2022 को अपना 74वां जन्मदिन बेहद खास अंदाज में मनाया। हेमा मालिनी बॉलीवुड की एक प्रसिद्ध एक्ट्रेस होने के साथ ही एक प्रोफेशनल भरत नाट्यम डांसर, निर्माता और पॉलिटिशियन भी हैं। हेमा मालिनी ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर अपने पति व दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के साथ की कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

हेमा मालिनी की उम्र 74 साल की हो चुकी है परंतु इस उम्र में भी हेमा मालिनी बहुत खूबसूरत लगती हैं। इन्हें देख कर कोई भी उनकी असल उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है। आपको बता दें कि हेमा मालिनी को ड्रीम गर्ल का टैग राज कपूर ने दिया था और आज पूरी दुनिया में हेमा मालिनी ड्रीम गर्ल के नाम से जानी जाती हैं। हेमा मालिनी का नाम इंडस्ट्री की सबसे सफल और लोकप्रिय अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं। हेमा मालिनी ने अपने जन्मदिन के मौके पर दो खूबसूरत तस्वीरों को साझा किया है, जिसमें उनके साथ उनके पति व दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र भी दिखाई दे रहे हैं।

हेमा मालिनी ने पति के साथ मनाया बर्थडे

दरअसल, हेमा मालिनी ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर धर्मेंद्र के साथ की दो प्यारी तस्वीरों को शेयर किया है। इन तस्वीरों में हेमा मालिनी बेहद खूबसूरत गुलाबी रंग की साड़ी में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपने लुक को एक खूबसूरत नेकलेस और ईयररिंग्स के साथ पूरा किया है।

वहीं अगर हम धर्मेंद्र की बात करें, तो धर्मेंद्र भी गुलाबी शर्ट में दिखाई दे रहे हैं। हेमा मालिनी के द्वारा शेयर की गई यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों पर उनके फैंस प्यार लुटा रहे हैं।

हेमा मालिनी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में यह लिखा है कि “अपने जन्मदिन पर आपके साथ होना, हमेशा प्यार होता है। मेरे धरम जी।” इस तस्वीर पर ईशा देओल सहित कई सेलेब्स ने कमेंट कर अभिनेत्री को जन्मदिन की ढेरों बधाइयां दी हैं।

हेमा मालिनी ने वीडियो भी किया शेयर

हेमा मालिनी ने एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हेमा मालिनी इस्कॉन टेंपल में नजर आ रही हैं। अभिनेत्री हेमा मालिनी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में यह लिखा है कि “मेरे जन्मदिन पर श्री कृष्ण और राधे मां से आशीर्वाद लेने के लिए इस्कॉन मंदिर, जुहू की मेरी यात्रा का वीडियो साझा कर रही हूं। राधे-राधे।” हेमा मालिनी के द्वारा शेयर की गईं ये तस्वीरें और वीडियो फैंस के द्वारा काफी पसंद की जा रही हैं।

ट्विटर पर मिल रही बधाइयों को लेकर हेमा मालिनी ने शेयर किया एक नोट

वहीं हेमा मालिनी ने ट्विटर पर भी मिल रही बधाइयों को लेकर एक नोट साझा किया है। हेमा मालिनी ने लिखा है “मैं आज अपने जन्मदिन पर सुबह से मिल रहे सभी प्यारे संदेशों और कॉलों के लिए बहुत आभारी हूं। आज सुबह जुहू के इस्कॉन टेंपल में प्रार्थना के लिए पहुंची और जब मैं प्रार्थना कर रही थी, तो ऐसा लगा जैसे सच में भगवान ने मुझे आशीर्वाद दिया हो।” फिलहाल, आपको हेमा मालिनी के द्वारा शेयर की गई तस्वीरें और वीडियो कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button