बॉलीवुड

‘नय्यो लगदा’ में सलमान खान के डांस स्टेप देख छूट पड़ी लोगों की हंसी, जमकर उड़ाया मजाक: Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान को भला कौन नहीं जानता। सलमान खान की फैन फॉलोइंग बेहद ही जबरदस्त है और लोग उनकी फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं। बता दे जब भी सलमान खान की फिल्में आती है तो बॉक्स ऑफिस पर एक अलग ही धमाका होता है।

salman khan

अब इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। फैंस में भी इस फिल्म को लेकर एक अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है। हाल ही में फिल्म का पहला गाना ‘नय्यो लगदा..’ रिलीज किया गया है लेकिन दर्शकों को यह गाना बिल्कुल पसंद नहीं आया और सलमान खान को बुरी तरह ट्रोल कर डाला।

लोगों ने उड़ाया सलमान खान का मजाक

salman khan

बता दें, रविवार रात सलमान खान की फिल्म का पहला रोमांटिक गाना ‘नय्यो लगदा’ रिलीज किया गया। वैलेंटाइन डे वीक में इस गाने को रिलीज किया गया है, ऐसे में फैंस के बीच एक अलग ही रोमांच था। लेकिन गाने में सलमान खान के डांस स्टेप देखकर लोग हंसने लगे। इतना ही नहीं बल्कि इस गाने को भोजपुरी की सस्ती कॉपी बता डाला। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इस गाने में सलमान खान अपने पैर स्ट्रेच करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

salman khan

इसके अलावा भी उन्होंने कई ऐसे डांस स्टेप किए जिन्हें देखने के बाद लोगों की हंसी निकल पड़ी जिसके बाद सलमान खान की जमकर खिल्ली उड़ाई जा रही है। वहीं सोशल मीडिया पर लगातार उनके मींस शेयर किए जा रहे हैं। बता दे इस गाने में सलमान खान के स्टेप्स मशहूर कोरियोग्राफर शबीना खान ने कोरियोग्राफ किए हैं लेकिन फैंस को यह गाना बिल्कुल पसंद नहीं आया। पूरे गाने में सलमान खान, पूजा हेगड़े से इश्क फरमाते दिख दे रहे हैं।

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

एक यूजर ने मजाक उड़ाते हुए कहा कि, “लगता है कोरियोग्राफ की जगह स्कूल पीटी टीचर को बुलाया था।” एक अन्य ने लिखा कि, “प्लीज यह मत कहना कि यह बॉलीवुड गाना भोजपुरी से प्रेरित है।” एक अन्य ने कहा कि, “उसका भाई पागल हो गया है ‘नय्यो लगदा’ गाने में सलमान खान का मुर्गी वाला डांस देखकर।” एक ने कहा कि, “लेग एक्सरसाइज करना भूल गए थे क्या या अगली सीन की प्रैक्टिस भी साथ ही कर रहे?” एक अन्य ने लिखा कि, “भईया एक डांसर दिखाना थोड़ा सस्ता वाला।”

बता दें, सलमान खान की यह फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में सलमान खान जानी मानी एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ नजर आने वाले हैं। इसके अलावा फिल्मों में शहनाज गिल पलक तिवारी जैसे सितारें भी नजर आएंगे। इस फिल्म के माध्यम से शहनाज बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म के अलावा सलमान खान के पास ‘टाइगर- 3’ है जिसमें वह अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा फिल्म में इमरान हाशमी भी मुख्य किरदार में होंगे।

salman khan

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button