बॉलीवुड

जिगरी यार सतीश कौशिक को याद में फफक कर रोने लगे अनिल कपूर, Video देख भावुक हुए लोग

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर सतीश कौशिक के अचानक हुए निधन ने हर किसी को बड़ा झटका दिया है। बता दे होली के मौके पर सतीश कौशिक इस दुनिया को अलविदा कह गए। वही उनके जिगरी दोस्त अनिल कपूर और अनुपम खेर को उनके निधन से बड़ा झटका लगा है। बता दे 13 अप्रैल को सतीश कौशिक का जन्मदिन था। इस खास मौके पर अनुपम खेर ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें कई सेलिब्रिटी शामिल हुए थे। इसी बीच अनिल कपूर भी दिखाई दिए लेकिन इस दौरान वह अपने दोस्त को याद करते हुए फूट-फूट कर रोने लगते हैं।

स्टेज पर जाने से पहले रोने लगे अनिल कपूर

anil kapoor

दरअसल, सतीश कौशिक की बर्थ एनिवर्सरी पर कई सितारे शामिल हुए थे। इस दौरान कई लोगों ने सतीश कौशिक को याद करते हुए उन्हें भाव पूर्वक श्रद्धांजलि दी। बता दे अनुपम खेर ने भी अपने जिगरी दोस्त को याद करते हुए ढेर सारी बातें और खूबसूरत पलों को साझा किया। लेकिन इसी दौरान अनिल कपूर खुद को संभाल नहीं पाए और वह अपने दोस्त को याद करके फूट-फूट कर रोने लगते हैं। इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें अनिल कपूर खुद को संभाल नहीं पा रहे हैं।

anil kapoor

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, अनुपम खेर अपने दोस्त अनिल कपूर को स्टेज पर बुलाते हैं। वही अनिल भी बड़ी हिम्मत जुटाकर स्टेज पर जाने की कोशिश करते हैं लेकिन बीच में ही उनका सब्र का बांध टूट जाता और वह किसी छोटे बच्चे की तरह रोने लगते हैं। इसके बाद वह स्टेज पर आने से मना कर देते हैं। ये सब देख अनुपम भी रोने लगते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywoodirect (@bollywoodirect)

वह अनिल कपूर से कहते हैं कि, “आओ दोस्त हीरो हमेशा रोते हैं और दोस्त रोते हैं आ जाओ। अनिल तू पागल है, मैं ठीक ठाक जा रहा था”। अनिल कपूर का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद फैंस भी काफी भावुक नजर आए।

anil kapoor

10 साल की बेटी ने पढ़ा पापा के लिए खत

बता दें, सतीश कौशिक के इस बर्थ एनिवर्सरी पर उनको परिवार से जुड़े सारे सदस्य शामिल हुए थे। इस दौरान उनकी 10 साल की बेटी वंशिका ने भी अपने पापा के लिए एक लेटर लिखा था जिसे पढ़कर भी सुनाया था। बता दे इस वीडियो को अनुपम खेर ने साझा किया था जिसे सुनने के बाद हर कोई भावुक हो गया था।

anil kapoor

बता दे सतीश कौशिक 9 मार्च को इस दुनिया को अलविदा कह गए। रिपोर्ट की मानें तो होली खेलने के बाद सतीश कौशिक को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन बीच में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। सतीश कौशिक के परिवार में उनकी पत्नी और बेटी वंशिका है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button