दिलचस्प

कंपनी ने निकाली अनोखी जॉब, कहा- आलसी और दुखी लोगों की है जरूरत, लग गई अप्लाइ करने वालों की लाइन

आज के जमाने में बेरोजगारी इतनी बढ़ गई है कि किसी को आसानी से नौकरी नहीं मिलती है। फिर कंपनी वालों की भी नौकरी को लेकर अलग-अलग जरूरत रहती है। किसी को अच्छा शिक्षित बंदा चाहिए तो किसी को मल्टी टेलेंट शख्स की तलाश रहती है। आप ने नोटिस किया होगा कि ज्यादातर कंपनी अपने कर्मचारी का मेहनती होना पसंद करती हैं। वे चाहती हैं कि उसका कर्मचारी ऑफिस के सभी काम फुर्ती से निपटा दे।

अनोखा जॉब विज्ञापन हुआ वायरल

लेकिन क्या आप ने कभी सुना है कि कोई कंपनी ऐसे कर्मचारी को तलाश रही हो जो दुखी और आलसी हो? यकीनन ऐसा बहुत कम ही देखने या सुनने को मिलता है। लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक अजीब जॉब का विज्ञापन बड़ा वायरल हो रहा है। इस जॉब के लिए कंपनी ने जो चीजें मांगी हैं उन्हें देख लोगों की हंसी छूट रही है। लोगों ने आज से पहले ऐसा अनोखा जॉब ऑफर नहीं देखा। अब इस जॉब को हासिल करने के लिए हर कोई दिलचस्पी दिखा रहा है।

सबसे अच्छी बात ये है कि इस जॉब के लिए कोई एक्सीपीरियंस भी नहीं मांगा गया है। कंपनी ने अपनी जरूरतों में बताया कि उन्हें एक दुखी और आलसी व्यक्ति की तलाश है। जॉब के इच्छुक व्यक्ति को इंटरव्यू के समय सीवी लेकर आना है। इसके अलावा उसे नहाकर भी आना होगा। अब ऐसी अनोखी जॉब का ऑफर रोज-रोज नहीं मिलता है। कंपनी का कहना है कि उन्हें दुखी और आलसी कर्मचारी चाहिए ताकि वह ऑफिस के बाकी कर्मचारियों से घुल मिल सके।

लोगों ने दिखाई खूब दिलचस्पी

इस विज्ञापन के वायरल होने के बाद लोगों के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ‘मुझे ये जॉब चाहिए। लेकिन मैं बहुत आलसी हूँ। इसलिए इंटरव्यू देने नहीं आ सकता।’ वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि ‘ये जॉब मेरे लिए एक दम परफेक्ट है।’ फिर एक कमेंट आता है ‘जल्दी बताओ इंटरव्यू के लिए कहां आना है? ये मेरी ड्रीम जॉब है।’


बस ऐसे ही और भी मजेदार रिएक्शन आने लगे। वैसे आप लोग इस तरह की नौकरी करना चाहते हैं या नहीं? अपने जवाब हमे कमेंट में जरूर दें। साथ ही अपने दुखी और आलसी दोस्तों को इस जॉब के बारे में जरूर बताएं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button