बॉलीवुड

14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए राखी के पति आदिल, एक्ट्रेस ने मारपीट का लगाया था आरोप

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत और उनके पति आदिल दुर्रानी अपने रिश्ते के कारण लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। गौरतलब है कि राखी सावंत पिछले कुछ दिनों से पति आदिल दुर्रानी को लेकर कई तरह के खुलासे कर रही है। इसके बाद मुंबई ओशियारा पुलिस ने आदिल को गिरफ्तार भी कर लिया था। इसके बाद खबर आई है कि अब आदिल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पुलिस अधिकारी ने जारी किया बयान

rakhi sawant

गौरतलब है कि राखी सावंत की मां जया भेड़ा का हाल ही में निधन हुआ है। इसके बाद राखी सावंत लगातार आदिल को लेकर नए नए खुलासे कर रही है। राखी ने हाल ही में आदिल पर 10 लाख रुपए गायब करने का आरोप लगाया है। इसके अलावा उन्होंने मारपीट समेत कई अन्य आरोप लगाए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, “राखी ने सोमवार देर रात अपने पति के खिलाफ कथित तौर पर मारपीट करने, गाली देने और ओशिवारा स्थित अपने फ्लैट से बिना उनकी जानकारी के पैसे और ज्वैलरी लेने के लिए शिकायत दर्ज करवाई थी।”

rakhi sawant

पुलिस ने आगे बताया कि, “जनवरी 2022 में दुर्रानी के संपर्क में आई और दोनों ने एक ज्वाइंट खाता खोला थी। राखी ने पुलिस को बताया कि उसकी जानकारी के बिना दुर्रानी ने कार खरीदने के लिए जून में खाते से 1.5 करोड़ रुपए से अधिक निकाल लिए, लेकिन उसने कोई आपत्ति नहीं की, क्योंकि उसने उससे शादी करने का वादा किया था।”

आदिल से तलाक लेगी राखी सावंत

हाल ही में राखी को एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया जहां पर पैपराजी ने उनसे पूछा कि, वह खुश नजर आ रही हैं? इस पर राखी कहती हैं कि, “वह खुश नहीं हैं, बल्कि उन्हें आदिल के बारे में कुछ पता चला है। आदिल की पहली शादी का कार्ड, तलाक और शादी के पेपर्स मिले हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं राखी सावंत के भाई ने भी कहा कि, “जिस दिन मम्मी का निधन हुआ था उसी दिन आदिल ने राखी को बहुत मारा था। हम राखी को लेकर कूपर अस्पताल गए थे जहां उनका टेस्ट हुआ था उनके शरीर पर निशान देखकर आप रो पड़ेंगे। मैंने उससे उस दिन बाद की जिस दिन उसने हाथ उठाया। मेरे चाचा ने और परिवार के बाकी लोगों ने भी उससे बात की, तो आदिल ने बहुत ही बदतमीजी से बात की थी, उसने कहा कि यह हमारा पर्सनल मामला है।” बता दें, हाल ही में राखी और आदिल के निकाह का खुलासा हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी और आदिल ने कोर्ट मैरिज किया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थी। हाल ही में जब राखी की मां जया भेड़ा का निधन हुआ था तो आदिल हमेशा राखी के साथ रहे थे। लेकिन अचानक राखी ने आदिल पर कई गंभीर आरोप लगा दिए जिसके बाद दोनों का विवाद बढ़ता जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button