बॉलीवुड

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम शीतल तिवारी के घर आया नन्हा मेहमान, देखें तस्वीरें

टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ के जरिए घर-घर में अपनी एक खास पहचान बनाने वाली मशहूर अभिनेत्री शीतल तिवारी मां बनी है। उन्होंने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया। इस बात की जानकारी शीतल तिवारी ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को दी। उन्होंने पति के साथ एक फोटो भी शेयर किया है जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है। आइए देखते हैं शीतल तिवारी की तस्वीर..

बता दें शीतल तिवारी ने अपने पति के साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा की। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, “हमारे घर में बेटे ने जन्म लिया है।” ऐसे में फैंस भी शीतल तिवारी को बधाई दे रहे हैं। वहीं टीवी इंडस्ट्री से जुड़े सितारे भी शीतल तिवारी को बधाई दे रहे हैं। बता दें, इस दौरान मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा ने शीतल तिवारी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि,  “बधाई हो शीतल, भगवान आपके बेटे को ढेर सारा आशीर्वाद दें।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sheetal Tiwari (@sheetaltiwarii)


वहीं जानी-मानी अभिनेत्री श्रुति शर्मा ने भी एक्ट्रेस को बधाई दी और लिखा कि, “ओएमजी…बधाई हो शीतल, आपके छुटकू के लिए ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद।” इसके अलावा शीतल तिवारी को अदनान शेख, आकाश चौधरी और रोशनी वाधवानी जैसे कई सितारों ने मां बनने पर बधाई दी।

 

shital tiwari

बता दें, शीतल तिवारी ने यह रिश्ता क्या कहलाता के अलावा ‘नमक इश्क का’ जैसे पॉपुलर सीरियल में काम किया है। इसके अलावा उन्हें सबसे ज्यादा रियलिटी शो स्प्लिट्सविला के 11वें सीजन के लिए जाना जाता है।

shital tiwari

निजी जिंदगी के बारे में बात कर रहे तो शीतल तिवारी ने अक्टूबर 2021 में सिनेमैटोग्राफर कृष वारिंगे के साथ शादी रचाई थी। इसके 1 महीने बाद ही वह गर्भवती हो गई थी और उन्होंने 15 मार्च 2022 को अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की थी। इसके साथ ही शीतल तिवारी ने अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की थी।

shital tiwari

वहीं 10 अप्रैल 2022 को शीतल की गोद भराई की रस्म भी अदा की गई थी जिसकी तस्वीरें भी काफी चर्चा में रही थी। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए शीतल तिवारी ने कहा था कि, “मैं दुबई में कृष के साथ छुट्टियां मना रही थी, जब मुझे पता चला कि, मैं प्रेग्नेंट हूं। मैं अचंभित रह गई, क्योंकि हमने अभी तक योजना नहीं बनाई थी। हालांकि, मैं खुद को धन्य महसूस कर रही हूं और मां बनने का इंतजार कर रही हूं। यह एक हनीमून बेबी है।”

shital tiwari

बता दें शीतल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। वह आए दिन अपने पति कृष के साथ भी रोमांटिक तस्वीरें साझा करती रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button