बॉलीवुड

24वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर भावुक हुईं मंदिरा बेदी, पति राज को याद करते हुए शेयर किया Video

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी मशहूर ऐक्ट्रेस मंदिरा बेदी आज अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रही है। हालांकि उनके पति राज कौशल का कार्डियक अटैक की वजह से 30 जून 2021 को निधन हो गया। जहां दुनियाभर में 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया जाता है तो वही मंदिरा बेदी इस दिन अपनी शादी की सालगिरह सेलिब्रेट करती है। ऐसे खास मौके पर मंदिरा ने अपने पति को याद किया और एक भावुक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया।

मंदिरा बेदी के वीडियो से फैंस भी हुए भावुक

mandira bedi

बता दें, मंदिरा बेदी ने 14 फरवरी 1999 को वैलेंटाइन डे के मौके पर शादी रचाई थी। ऐसे में इस वेडिंग एनिवर्सरी पर उनकी शादी को करीब 24 साल हो चुके हैं। इस खास मौके पर मंदिरा ने वीडियो साझा करते हुए लिखा कि, “हैप्पी एनिवर्सरी, आज 24 साल हो गए होंगे।” एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया इस वीडियो में राज कौशल के साथ उनके मजेदार और प्यार भरे पलों की तस्वीरें शामिल थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

मंदिरा बेदी के इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग भावुक हो गए तो कई लोगों ने उन्हें शादी की बधाई दी। संगीता बिजलानी, एक्ट्रेस स्मृति ईरानी, ताहिरा कश्यप जैसे कई बड़े सेलेब्स ने मंदिरा बेदी पर प्यार लुटाया।

mandira bedi

बता दें, मंदिरा बेदी और राज कौशल की दो बार शादी हुई थी। कपल ने पहली बार आर्य समाज के हिंदू रीति रिवाजों से शादी रचाई थी। इसके बाद उन्होंने दूसरी बार आनंद कारज समारोह में शादी रचाई। शादी के बाद इनके घर 2011 में बेटे वीर कौशल का जन्म हुआ। इसके बाद 28 जुलाई 2020 को राज और मंदिरा बेदी ने बेटी तारा को गोद लिया। बता दे मंदिरा अक्सर अपने बच्चों के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। पति के गुजर जाने के बाद वह अकेले ही अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर रही है।

mandira bedi

‘शांति’ से की करियर की शुरुआत

mandira bedi

बात की जाए मंदिरा बेदी के काम के बारे में तो उन्होंने साल 1994 में अपने करियर की शुरुआत की। बता दे 15 अप्रैल 1972 कोलकाता में जन्मी मंदिरा बेदी ने दूरदर्शन के शो ‘शांति’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इतना ही नहीं बल्कि मंदिरा पहली महिला स्पोर्ट्स एंकर रही है। वह आईसीसी वर्ल्ड कप की होस्टिंग कर चुकी है।

mandira bedi

पिछले दिनों मंदिरा ने बताया था कि, होस्टिंग करना उनके लिए आसान नहीं था। एक्ट्रेस के मुताबिक, उनके कपड़ों पर कमेंट किए गए कि वह अपने कपड़ों से शो में ग्लैमर का ज्यादा तड़का लगाती हैं, जिससे खेल की गंभीरता खत्म हो जाती है। मंदिरा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, “मैं अपने काम के लिए बहुत मेहनत करती हूं, लेकिन लोगों को मेरे ब्लाउस की स्ट्रेप ही दिखाई देती है।” बता दें मंदिरा ने ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ जैसी फिल्मों में काम भी किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button