बॉलीवुड

जब पार्टी में फराह खान के पति को शाहरुख़ खान ने जड़ दिया था थप्पड़, बचाने के लिए आए थे संजय दत्त

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता शाहरुख़ खान को पूरी दुनिया में पहचाना जाता है. शाहरुख़ बीते 30 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं. देश दुनिया में उन्होंने अपनी अदाकारी से अपनी ख़ास पहचान बनाई है. अपनी अदाकारी के अलावा शाहरुख़ कई विवादों के चलते भी सुर्खियां बटोरने में सफल रहे हैं.

farah khan

बता दें कि जहां शाहरुख़ की फिल्म इंडस्ट्री में कई सितारों संग अच्छी दोस्ती है तो वहीं कई सेलेब्स संग उनके रिश्ते बिगड़े भी है. शाहरुख़ बॉलीवुड से जुड़े एक शख्स पर हाथ भी उठा चुके हैं. यहां बात हो रही है शिरीष कुंदर की. शिरीष हिंदी सिनेमा की जानी मानी निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान के पति हैं.

बता दें कि शाहरुख़ खान और फराह खान के बीच दोस्ती का एक बहुत अच्छा रिश्ता है. दोनों सालों से एक दूजे को जानते हैं और दोनों एक दूजे के साथ मजबूत बॉन्ड साझा करते हैं. लेकिन एक अभिनेता ने फराह के पति शीर्ष कुंदर को थप्पड़ जड़ दिया था. यह विवाद काफी सुर्ख़ियों में रहा था. शाहरुख़ किसी बात पर गुस्सा हो गए थे और उन्होंने शिरीष पर हाथ उठा दिया था.

बात है शाहरुख़ की फिल्म ‘रा.वन’ से जुड़ी हुई. शाहरुख़ की यह फिल्म साल 2011 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में सफल नहीं हुई थी. फिल्म को असफलता हाथ लगी थी. फिल्म फ्लॉप हुई तो इस पर शिरीष ने भी बात की. बता दें कि शाहरुख़ की इस फिल्म का शिरीष ने मजाक उड़ा दिया था. शिरीष ने ट्विटर पर लिखा था कि, ”मैंने सुना डेढ़ सौ करोड़ का एक पटाखा फूस हो गया”.

shahrukh khan and shirish kunder

एक तो शाहरुख़ अपनी फिल्म के फ्लॉप होने से परेशान थे और शिरीष के मजाक उड़ाए जाने के चलते वे गुस्सा हो गए. अभिनेता ने इसके बाद अपना गुस्सा शिरीष पर उतार दिया. अभिनेता ने गुस्से में फराह के पति को तमाचा मार दिया था. लेकिन शिरीष ने शाहरुख़ खान को कुछ नहीं कहा था.

बताया जाता है कि शाहरुख़ ने शीर्ष को थप्पड़ बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त की पार्टी में मारा था. इस पार्टी में फिर से शिरीष ने शाहरुख़ के खिलाफ बोला. शाहरुख़ आगबबूला हो गए और उन्होंने शिरीष को थप्पड़ मार दिया. तब पार्टी में हंगामा मच गया था. इस बीच संजय दत्त बीच बचाव करने आये और उन्होंने पूरा मामला शांत करवाया.

इस मामले के बाद अपने एक बयान में शिरीष ने कहा था कि, ”शाहरुख ने मुझे पंच मारा, मुझ पर कूदे. उनके पास 3 बॉडीगार्ड्स थे और मुझे नहीं पता कि उन्होंने ऐसा क्यों किया. मैं इतना शॉक हो गया था कि मैंने रिएक्ट भी नहीं किया. वो मुझ पर चिल्लाए जा रहे थे कि तुम खुद को समझते क्या हो. मैं तुम्हें इंडस्ट्री से बाहर करके दिखाऊंगा”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button