बॉलीवुड

Video: जैकलीन संग स्वर्ण मंदिर पहुंचे सोनू सूद, दोनों ने की बुलेट की सवारी, दिखा अनोखा बॉन्डिंग

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता सोनू सूद और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘फतेह’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. दोनों ही कलाकारों की इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इससे ठीक पहले सोनू और जैकलीन ने विश्व प्रसिद्ध स्वर्ण मंदिर में हाजिरी लगाई.

सोनू और जैकलीन हाल ही में अमृतसर के स्वर्ण मंदिर पहुंचे. दोनों के साथ फिल्म से जुड़ी टीम भी मौजूद थी. सोशल मीडिया पर सोनू और जैकलीन का एक वीडियो काफी सुर्ख़ियों में है. इसमें दोनों कलाकार स्वर्ण मंदिर में जाते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों के आस-पास लोगों की भीड़ भी चल रही है.

सोनू और जैकलीन दोनों ने ही अपने-अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए दोनों ने लिखा है कि, ”वाहेगुरु जी दा खालसा श्री वाहेगुरु जी की फतेह”. दोनों का वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. फैंस इस पर कमेंट्स करके प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)


स्वर्ण मंदिर में जैकलीन और फिल्म के क्रू संग माथा टेकने के बाद सोनू सूद ने कहा कि, वह बचपन से अपने परिवार के साथ माथा टेकने यहां आते रहे हैं, लेकिन अब वह अपने फिल्म के परिवार के साथ यहां पहुंचे हैं. बता दें कि इससे पहले सोनू अभिनेत्री तमन्ना भाटिया संग गोल्डन टेंपल पहुंचे थे.

सोनू और जैकलीन के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”आप इतने अच्छे हो सर आपकी ही फ़तेह हो”. एक ने लिखा कि, ”वाहेगुरु जी दा खालसा श्री वाहेगुरु जी दी फतेह”. एक ने सोनू सूद से जैकलीन को लेकर सवाल किया कि, ”शादी कर रहे हो क्या इससे ?”. सोनू और जैकलीन के इस वीडियो को समाचार लिखे जाने तक करीब साढ़े तीन लाख लाइक्स मिल चुके थे.

सोनू-जैकलीन ने शुरु की ‘फतेह’ की शूटिंग, शेयर की तस्वीरें

सोनू और जैकलीन ने अपनी फिल्म ‘फतेह’ की शूटिंग शुरु कर दी है. स्वर्ण मंदिर में माथा टेकने के बाद दोनों ने फिल्म की शूटिंग शुरु की. अपने सोशल मीडिया एकाउंट से तस्वीरें साझा कर दोनों ने यह जानकारी साझा की. सोनू और जैकलीन दोनों ने ही इंस्टाग्राम से तीन तस्वीरें पोस्ट की है.

तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन में दोनों ने लिखा है कि, ”फतेह’ के लिए पहला दिन खूबसूरत”. पहली तस्वीर में सोनू और जैकलीन एक गुरुद्वारा के बाहर खड़े हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ने गुरुद्वारे के सामने हाथ जोड़ रखे है. वहीं दूसरी तस्वीर में सोनू और जैकलीन दोनों बुलेट बाइक पर सवार है.

तीसरी तस्वीर में जैकलीन अकेली नजर आ रही हैं. पंजाबी वेशभूषा में उन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. सोनू और जैकलीन की तस्वीरों को 16 लाख से भी अधिक लाइक्स मिले है. वहीं फैंस एवं सोशल मीडिया यूजर्स ने इन पर खूब कमेंट्स भी किए है.

बताया जा रहा है कि सोनू और जैकलीन की आने वाली फिल्म ‘फ़तेह’ हैकर्स पर आधारित होगी. इसके निर्देशक वैभव मिश्रा है. फिलहाल अभी फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा नहीं हुआ है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button