मनोरंजन

पापा के साथ छोटी सी निक्कर पहने स्पॉट हुई सारा अली खान, लोगों ने किया ट्रोल

फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी खास पहचान बनाने में जुटी हुई है। गौरतलब है कि सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीर साझा करती रहती है।

sara ali khan

इसके अलावा यह अपने लुक्स और स्टाइलिश ड्रेसेस के कारण भी सुर्खियां बटोरती है। अब इसी बीच सारा अली खान को उनके पिता सैफ अली खान के साथ स्पॉट किया गया जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में है। हालांकि सारा इस दौरान ट्रोलिंग के निशाने पर आ गई। आइए देखते हैं सारा अली खान की लेटेस्ट तस्वीरें…

sara ali khan

बता दें, सारा अली खान काफी लंबे समय के बाद अपने अब्बा यानी कि सैफ अली खान के साथ लंच डेट पर निकली है। इस दौरान उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी छाई रही। वहीं एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि सारा अली खान अपने पापा के साथ रेस्टोरेंट में जाती हुई नजर आ रही है।

इस दौरान दोनों बाप बेटी साथ मिलकर कैमरे के सामने पोज भी देते हैं। इस दौरान सारा अली खान कूल लुक में नजर आई। उन्होंने व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स पहना हुआ था जिसमें वह भी खूबसूरत लग रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए कैप भी लगाया हुआ था। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को सारा अली खान का यह अंदाज पसंद नहीं आया और उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “छोटी बच्ची हो क्या?” एक ने लिखा कि, “पिता के साथ ऐसे कपडे” इसके अलावा एक ने लिखा कि, “तैमूर की निक्कर पहन ली क्या?”

sara ali khan

इसके अलावा भी सारा अली खान को कई लोगों ने कमेंट्स कर ट्रोल किया। सारा और सैफ की तस्वीरें देखने के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि 19 जून को फादर्स डे है। ऐसे में सारा अपने पिता के साथ इस खास दिन को सेलिब्रेट कर रही है और यही वजह कि यह दोनों लंच डेट पर निकले।

sara ali khan

गौरतलब है कि सारा अली खान गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी है। उनके माता-पिता का तलाक हो चुका है। जहां उनके पिता सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी रचा ली तो वहीं उनकी मां सिंगल है। बता दें कि सैफ और करीना के भी दो बेटे हैं जिनका नाम जहांगीर अली खान और तैमूर अली खान है। बता दें, सारा अली खान अब तक ‘कुली नंबर वन’, ‘सिंबा‘, ‘लव आजकल’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है।

sara ali khan

आखिरी बार वह मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आई थी जो सफल साबित हुई थी। वह जल्द ही मशहूर अभिनेता विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘लुका छुपी-2’ में नजर आएंगी। बता दें, विक्की कौशल और सारा अली खान ने इस फिल्म की शूटिंग इंदौर में की है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button