बॉलीवुड

अपनी शादी में बोर होने लगी थी आलिया, इस चीज से हो गया था दिमाग खराब, खुद किया खुलासा

हिंदी सिनेमा की सुपरस्टार अदाकारा आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी शादी को लकर एक बड़ा खुलासा किया है. आलिया भट्ट ने हाल ही में बताया है कि अपनी शादी में वे बोर हो गई थी. उन्होंने बताया कि वे अपनी शादी में मेहंदी में बोर हो गई थीं. यह खुलासा अभिनेत्री ने हाल ही में एक वीडियो में किया है.

alia bhatt

बता दें कि आलिया यूट्यूब पर भी आ चुकी हैं. उनके नाम से उनका यूट्यूब पर चैनल हैं. इस पर हाल ही में उन्होंने 6 मिनट 24 सेकेण्ड का वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में उन्होंने खुद से जुड़े सीक्रेट्स शेयर किए हैं. गौरतलब है कि हाल ही में आलिया ने अपना 30वां जन्मदिन मनाया था.

अपने 30वें जन्मदिन को देखते हुए अभिनेत्री ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड करते हुए अपने बारे में फैंस को काफी कुछ बताया है. एक के बाद वे खुद से जुड़े सीक्रेट्स अपने फैंस के साथ साझा कर रही हैं. इस दौरान उन्होंने अपनी शादी से जुड़ा एक किस्सा भी सुनाया.

आलिया भट्ट का यह 6 मिनट 24 सेकेण्ड का वीडियो अलग-अलग हिस्सों में शूट हुआ है. कभी वे घर पर नजर आ रही है तो कभी सेट पर. तो कभी अभिनेत्री गाड़ी में सफर करती हुई दिख रही हैं. वे अपने फैंस को काफी कुछ बता रही हैं. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि, उन्हें शॉट के तुरंत बाद अपनी नाक खुजलाने की आदत है.

आलिया को इस बात पर आता है गुस्सा

आलिया ने यह भी बताया कि आखिर उन्हें कब गुस्सा आ जाता है. अभिनेत्री ने खुलासा किया कि जब कोई भी पीछे से उनके कंधे को थपथपाता है तो यह उन्हें बिलकुल भी अच्छा नहीं लगता है और वे गुस्सा हो जाती है. उन्होंने यह भी बताया कि ख़ास तौर पर उन्हें 6, 9 और 8 नंबर से ऑब्सेशन है.

आलिया को पसंद नहीं फिजिकल स्टोर्स में शॉपिंग

alia bhatt

आलिया को फिजिकल स्टोर्स में और ऑनलाइन शॉपिंग में से ऑनलाइन शॉपिंग करना पसंद है. उन्हें फिजिकल स्टोर्स में शॉपिंग करना अच्छा नहीं लगता है. बातों-बातों में अभिनेत्री ने खुद को अच्छी अभिनेत्री भी कहा.

‘मेहंदी की गंध’ से ऊब गई थी आलिया

आलिया ने बताया कि उन्हें मेहंदी का शौक है लेकिन वे अपनी शादी के दौरान ‘मेहंदी की गंध’ के लिए पागल थी. उन्होंने बताया कि, मैं इससे ऊब गई थी. लेकिन मैं इसे लगवाने में कामयाब रही.

अप्रैल 2022 में रणबीर कपूर से हुई थी आलिया की शादी

alia bhatt

alia bhatt

alia bhatt and ranbir kapoor alia bhatt and ranbir kapoor

आलिया ने बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर से अप्रैल 2022 में शादी रचाई थी. दोनों की शादी 14 अप्रैल को हुई थी. शादी से पहले दोनों ने एक दूजे को करीब पांच साल तक डेट किया था.

आलिया का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस ने इस पर खूब कमेंट्स किए है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”आलिया में इतनी पॉजिटिव पावर है कि वह हर किसी का उत्साह बढ़ा देती है.” एक ने लिखा कि, “यह बहुत ईमानदार है और मुझे पसंद है कि कैसे इन सभी को अलग-अलग समय पर लिया जाता है.” एक अन्य ने लिखा कि, “मुझे ऐसा लगा कि ये वीडियो कभी खत्म नहीं होना चाहिए”.

बात आलिया के वर्कफ़्रंट की करें तो मां बनने के बाद अभिनेत्री पहली बार फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में अभिनेता रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं. यह फिल्म अप्रैल माह में रिलीज होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button