मनोरंजन

28 साल के हुए अनंत अंबानी, होने वाली पत्नी राधिका संग दुबई में मनाया बर्थडे, सामने आई तस्वीरें

देश के सबसे मशहूर और अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी 28 साल के हो चुके हैं। बता दें, जन्मदिन के खास मौके पर अनंत अंबानी अपनी होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट के साथ दुबई पहुंचे जहां पर इन्होंने ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया। बता दें, इस पार्टी से जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है जिसमें यह जमकर एंजॉय करते हुए नजर आए।

anant ambani

राधिका संग अनंत ने किया इंजॉय
वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि अनंत अंबानी का बर्थडे शाही अंदाज में सेलिब्रेट किया गया। इस खास मौके पर मशहूर सिंगर आतिफ असलम ने एक स्पेशल परफॉर्मेंस दी। यहां पर उनकी पूरी टीम पहुंची थी जिन्होंने शो में चार चांद लगा दिए। इसके अलावा मशहूर सिंगर राहत फतेह अली खान भी नजर आए जिन्होंने बॉडीगार्ड का सॉन्ग ‘तेरी मेरी प्रेम कहानी’ गाया।

anant ambani

anant ambani

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Unseen pictures of Orry (@orryunseen)


anant ambani

इसके अलावा बी-प्राक ने भी इस पार्टी की शान बढ़ाई।। सोशल मीडिया पर अनंत अंबानी के बर्थडे विश की तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें वह अपनी होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट के भी साथ दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा उनके कुछ करीबी और चाहने वाले भी इस पार्टी में नजर आए।

anant ambani

वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि राधिका बेहद खूबसूरत लग रही थी। इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वह किसी परी से कम नहीं लग रही थी। बता दे अंबानी ने अपना पिछला जन्मदिन जामनगर में रिलायंस टाउनशिप रिफाइनरी में सेलिब्रेट किया था जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

anant ambani

क्या करते हैं अनंत अंबानी?
बात की जाए अनंत अंबानी के काम के बारे में तो साल 2022 में उनके पिता यानी कि मुकेश अंबानी ने उन्हें नए एनर्जी बिजनेस के लीडर के तौर पर इंट्रोड्यूस किया थाv बता दे अनंत अंबानी ने अपने ही स्कूल धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की है। इसके अलावा उन्होंने ब्राउन यूनिवर्सिटी रोड आइलैंड से ग्रेजुएशन किया।

anant ambani

बता दें, राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी काफी लंबे समय से एक-दूसरे को जानते थे। इसके बाद इन्होने साल 2022 के अंत में सगाई कर ली और अब यह दोनों जल्द ही शादी का भी ऐलान कर सकते हैं। हाल ही में मुकेश अंबानी के यहां कल्चरल इवेंट किया गया था जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे शामिल हुए थे। इस दौरान अनंत और राधिका बेहद खूबसूरत लग रहे थे।

anant ambani

कौन हैं राधिका मर्चेंट?
बात करें राधिका मर्चेंट के बारे में तो वह दवा कंपनी के एनकोर हेल्थ केयर के सीईओ और अरबपति उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी है। बता दे अनंत अंबानी की तरह ही राधिका मर्चेंट भी शानो-शौकत की जिंदगी जीती है और वह अपने परिवार में एकलौती बेटी होने के कारण राजकुमारी की तरह बढ़ी हुई है। मर्चेंट परिवार का ताल्लुक गुजरात के कच्छ इलाके से है।

anant ambani

राधिका की पढ़ाई मुंबई के इकोले मोंडियल वर्ल्ड स्कूल और बीडी सोमानी इंटरनेशनल स्कूल से पूरी हुई। इसके बाद उन्होंने साल 2017 में न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पॉलीटिकल साइंस में ग्रेजुएशन किया। इसके बाद उन्होंने जॉब किया वहीं अपने पिता के बिजनेस में भी हाथ बंटाया। अब वह अंबानी परिवार की छोटी बहू बनने वाली है।

anant ambani

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button