देश विदेश

गौतम गंभीर को अनुपम खेर ने दी नसीहत, कहा- ‘मशहूर होने के जाल में मत फंसो, बल्कि अपने…’

क्रिकेट की दुनिया से राजनीति में कदम रखने वाले गौतम गंभीर ने सियासी पारी के पहली ही बॉल में सिक्सर जड़ा है। गौतम गंभीर ने पहली बार चुनाव लड़ा, जिसमें उन्होंने जीत भी दर्ज की। जी हां, गौतम गंभीर ने बीजेपी के टिकट से लोकसभा का चुनाव लड़ा, जिसमें उन्होंने कांग्रेस और आदमी पार्टी के उम्मीदवार को जबरदस्त मात दी। लोकसभा का चुनाव जीतने के बाद गौतम गंभीर ट्विटर पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव नजर आ रहे हैं, जिसकी वजह से अनुपम खेर ने उन्हें एक बिन मांगी नसीहत दी है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया के ज़रिए वे देश विदेश में होने वाली घटनाओं पर न सिर्फ नजर रखते हैं, बल्कि अपनी राय भी व्यक्त करते हैं। बता दें कि अनुपम खेर देश की राजनीति में ज्यादा ध्यान देते हैं और वे समय समय पर राजनीति से जुड़े मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए नजर आते हैं। इसी सिलसिले में अनुपम खेर ने बीजेपी के नवनिर्वाचित सांसद गौतम गंभीर को एक मुफ्त की सलाह दी है, जोकि खूब वायरल हो रहा है।

अनुपम खेर ने गौतम गंभीर को ये नसीहत दी

अनुपम खेर ने गौतम गंभीर के लेटेस्ट ट्वीट को ध्यान में रखते हुए एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि गौतम गंभीर आपकी जीत के लिए आपको बधाई,  एक भारतीय होने के नाते मैं इससे बहुत खुश हूं। साथ ही अनुपम ने आगे लिखा कि आपने मुझसे कोई नसीहत नहीं मांगी है, लेकिन फिर भी मैं आपसे कहना चाहूंगा कि- मीडिया के एक धड़े में मशहूर होने के जाल में मत फंसिए, बल्कि अपने काम को बोलने दीजिए। ऐसे में यह ज़रूरी नहीं कि बयान दिए जाएं, इससे बचने की कोशिश करें।

अनुपम खेर ने गौतम गंभीर को क्यों दी नसीहत?

दरअसल, गौतम गंभीर ने हाल ही में एक ट्वीट करते हुए लिखा कि गुरुग्राम में एक मुसलमान के सिर से टोपी उतारने और जय श्रीराम के नारे लगाने के लिए कहा गया, जोकि  निंदनीय है। ऐसे में गुरुग्राम के अधिकारियों को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए। गौतम ने आगे लिखा कि  हम एक सेक्युलर देश में रहते हैं, जहां जावेद अख़्तर लिखते हैं ओ पालनहारे, निर्गुण और न्यारे और राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने हमें दिल्ली-6 में अर्ज़ियां गाना दिया है। गौतम गंभीर के इसी ट्वीट पर अनुपम खेर ने उन्हें बयानबाजी से बचने के लिए कहा है, ताकि उनका सियासी करियर तेज़ी से आगे बढ़े।

ट्विटर पर बेबाकी से राय रखते हैं गौतम गंभीर

गौतम गंभीर ट्विटर के ज़रिए देश विदेश में होने वाली घटनाओं पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटते हैं। इतना ही नहीं, मुद्दों पर राय रखना उनकी  सियासी पारी नहीं है, बल्कि उनका स्वभाव है। गौतम गंभीर ने भले ही राजनीति में अभी अपनी पारी की शुरुआत की है, लेकिन पहली बॉल पर सिक्स मार के खुद को संसद भवन में पहुंचा दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button