बॉलीवुड

गुस्से में अर्जुन ने कहा- तुम्हारी मां-बहनों को ऐसा कहूं तो, जानिए किस पर भड़के एक्टर

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर अपनी फिल्मों और अपनी अदाकारी से ज्यादा अपने बयानों और अपनी सोशल मीडिया पोस्ट से चर्चा में बने रहते हैं. अर्जुन अक्सर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट से चर्चा में आ जाते हैं. उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स काफी ट्रोल भी करते हैं लेकिन वे ट्रोलर्स को तगड़ा जवाब देते हैं.

सोशल मीडिया के इस दौर में बॉलीवुड कलाकार भी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाए जाते हैं. बॉलीवुड सेलेब्स अपने फैंस को तस्वीरें और वीडियो साझा करके अपडेट्स देते रहते हैं. बता दें कि अर्जुन भी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. वहीं उनकी सौतेली बहन जान्हवी कपूर और उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोरा की भी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है.

arjun kapoor

हाल ही में अर्जुन कपूर ने एक साक्षात्कार में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने खुद को, मलाइका को और अपनी बहनों जान्हवी, खुशी एवं अंशुला कपूर ट्रोल करने वालों पर निशाना साधा और उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया. उन्होंने ट्रोलर्स के लिए कहा कि जो लोग ट्रोल करते है वे यह दर्शाते है कि उनकी परवरिश किस तरह की हुई है. अभिनेता ने कहा कि जैसा लोग उन्हें और उनसे जुड़ी महिलाओं के बारे में लिखते हैं, अगर मैं ऐसा करने लगू तो उन्हें कैसा लगेगा?

लोग मेरी फिल्मे देखते है लेकिन ट्रोल भी करते हैं…

अर्जुन ने कहा कि लोग मेरी फ़िल्में देखना पसंद करते हैं. वे मेरे साथ सेल्फी लेते हैं लेकिन मुझे ट्रोल भी किया जाता है. उन्होंने कहा कि वे फिल्में देखते हैं और उनके बारे में यूट्यूब वीडियो बनाते हैं. ”तो वास्तव में क्या बिकता है? नेगेटिविटी, हैं ना?”.

malaika

वहीं अर्जुन ने खुद के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन पोस्ट को लेकर भी बात की. बात दें कि अर्जुन ने कुछ दिनों पहले अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की एक तस्वीर साझा की थी. जिसमें उनके सीने पर बाल नजर आ रहे थे. इसे लेकर उन्होंने सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर ट्रोल कर दिया था.

arjun kapoor

इस तस्वीर पर उन्हें ट्रोल करने वाले लोगों को जवाब देते हुए अर्जुन ने अपने साक्षात्कार में कहा कि मैंने जानबूझकर अपने शरीर पर ‘बाल’ रखे थे, लेकिन लोग आलोचना करने के लिए कोई न कोई बहाना ढूंढ रहे हैं. वो ‘मोटी चमड़ी’ (फर्क नहीं पड़ता) वाले हैं, लेकिन उसके कारण उसके परिवार को जो झेलना पड़ता है, उसके लिए उसे बहुत बुरा लगता है.

वहीं अभिनेता के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो उनकी आने वाली फिल्म का नाम ‘एक विलेन रिटर्न्स’ है. वहीं उनके पास कुत्ते और द लेडी किलर नाम की फ़िल्में भी है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button