बॉलीवुड

आपको याद है ‘गैंग्‍स ऑफ वासेपुर’ की बंगालन? 41 की उम्र में भी लगाती है बोल्डनेस का तड़का

अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। ऐसे में न केवल फिल्म ने बल्कि इस फिल्म में नजर आने वाले हर एक किरदार को अपने करियर में जबरदस्त सफलता हाथ लगी। एक्टर मनोज बाजपाई से लेकर रीमा सेन की जिंदगी में बड़ा बदलाव आया। बता दे रीमा सेन हमेशा अपने बोल्ड और इंटिमेट सीन को लेकर चर्चा में रही है। वही जब उन्होंने गेम्स ऑफ वासेपुर में काम किया तो उनके शानदार अदाकारी ने हर किसी का दिल जीत लिया। हालांकि काफी लंबे समय से रीमा सेन इंडस्ट्री से दूर है। तो आइए जानते हैं रीमा सेन की जिंदगी से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें..

reema sen

‘मालामाल वीकली’ से चमकी किस्मत
बता दें, 29 अक्टूबर 1981 को कोलकाता में जन्मी रीमा सेन ने फिल्म ‘हम हो गए आपके’ से इंडस्ट्री में कदम रखा। पहली फिल्म में वह फरदीन खान के साथ नजर आई थी। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘मालामाल वीकली’ में काम किया जिसके जरिए उन्हें बड़ी सफलता हाथ लगी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। लेकिन धीरे-धीरे रीमा सेन का फिल्मी ग्राफ गिरने लगा।

इसके बाद उन्होंने अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में दुर्गा का किरदार निभाया जिसके जरिए उन्हें दोबारा सफलता हाथ लगी। बता दे फिल्म में मनोज बाजपाई रीमा सेन को बंगालन कहकर बुलाते थे जिसके बाद उन्हें लोग बंगालन के नाम से भी जानने लगे थे।

फिल्म में वह मनोज वाजपेई के संग इंटिमेट होती भी नजर आई थी। इतना ही नहीं बल्कि इस फिल्म में उनका अधिक इंटिमेट सीन फिल्माया गया था। बता दें, रीमा सेन बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्ट्रेस सनी देओल के साथ फिल्म ‘जाल द ट्रैप’ में भी काम कर चुकी है जिसमें उनके किरदार खूब पसंद किया गया था।

बोल्ड फोटोशूट के मुसीबत में फंस गई थी एक्ट्रेस
इसके अलावा रीमा सेन ने साल 2011 में रिलीज हुई तमिल फिल्म ‘इलावारसी’ में भी कई इंटिमेट सीन दिए थे। कहा जाता है कि एक्ट्रेस ने इस फिल्म में अपने हॉटनेस की सारी हदें पार कर दी थी। इसके अलावा उन्होंने एक मैगजीन के लिए भी बोल्ड फोटोशूट करवाया था जिसके बाद उनके खिलाफ शिकायत दर्ज हो गई थी।

reema sen

दरअसल, इस बोल्ड फोटोशूट के लिए मदुरई कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था जिसके बाद उनका नाम खूब सुर्खियों में रहा था।

reema sen

41 साल में बदल गई एक्ट्रेस
बता दें, अब रीमा सेन 41 साल की हो चुकी है और अब वह पहले से ज्यादा ग्लैमरस और खूबसूरत लगती है। हालांकि एक्ट्रेस अब कम फिल्मों में नजर आती है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है। पिछले दिनों ही एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमें वह काफी बोल्ड लुक में नजर आई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button