बॉलीवुड

पठान : शाहरुख़ खान की घनघोर बेइज्जती, इस राज्य के CM ने कहा- मैं नहीं जानता, कौन है शाहरुख़

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान की आगामी फिल्म ‘पठान’ खूब सुर्ख़ियों में है. फिल्म विवादों का भी हिस्सा रही है. फिल्म को लेकर विवाद इसके एक गाने ‘बेशरम रंग’ के जारी होने के बाद हुआ था. दरअसल गाने में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भगवा रंग की बिकिनी में नजर आई थीं.

दीपिका के गाने में भगवा रंग की बिकिनी पहनने के चलते फिल्म विवादों में आ गई थी. हिंदूवादी संगठनों ने इस पर खूब आपत्ति जताई थी. देशभर में फिल्म के बायकॉट की मांग उठी. सेंसर बोर्ड को भी इस मामले में हस्तक्षेप करना पड़ा. फिल्म का विरोध अब भी जारी है. इसी बीच अब एक राज्य के मुख्यमंत्री ने शाहरुख़ खान को लेकर कहा कि मैं किसी शारुख और फिल्म पठान के बारे में नहीं जानता.

हाल ही में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा से शाहरुख़ खान और उनकी फिल्म पठान को लेकर सवाल किया गया था. इसके जवाब में हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि, ”कौन शाहरुख खान? मैं किसी शाहरुख के बारे में नहीं जानता और न ही मुझे ‘पठान’ के बारे में पता”.

शुक्रवार को असम में बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ताओं ने पठान फिल्म के विरोध में थिएटर के बाहर नारेबाजी की थी एयर पोस्टर भी जलाए थे. इस मामले पर जब हिमंत से बात की गई तो उन्होंने कहा कि, खान ने मुझे फोन नहीं किया है, लेकिन जब भी कोई दिक्कत आई है तो बॉलीवुड के लोगों ने मुझे कॉल किया है.

shahrukh Khan

अगर कानून को कुछ लोगों ने हाथ में लेने की कोशिश की है और खान मुझे कॉल करते हैं तो मैं इस मामले पर एक्शन लूंगा. वहीं आगे असम के सीएम से रिपोर्ट्स ने कहा कि, शाहरुख सुपरस्टार हैं. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, लोगों को अपने क्षेत्र की फिक्र होनी चाहिए, न कि हिंदी फिल्मों की. असम की एक फिल्म डॉ. बेजबरुआ पार्ट-1 रिलीज होने वाली है, लोगों को इसे देखना चाहिए.

बता दें कि शाहरुख़ खान इस फिल्म के माध्यम से बड़े पर्दे पर चार साल बाद वापसी कर रहे हैं. उनकी आख़िरी फिल्म ‘जीरो’ थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी. चार साल बाद अब शाहरुख़ पठान में नजर आएंगे. फिल्म में उनका साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अभिनेता जॉन अब्राहम भी देंगे.

शाहरुख़, दीपिका और जॉन की यह फिल्म लगभग 250 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुई है. बता दें कि यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. जबकि इसके निर्माता आदित्य चोपड़ा है. फिल्म के लिए एडवांस टिकट की बुकिंग शुरू हो चुकी है.

पठान के लिए एडवांस बुकिंग 20 जनवरी से शुरू हुई थी. शुरू से ही फिल्म के टिकट तेजी से बुक हो रहे हैं. फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट करते हुए बताया है कि अब तक शाहरुख़ की फिल्म की 2.65 लाख टिकटें एडवांस में बुक हो चुकी है. पठान इस मामले में अब साल 2022 में रिलीज हुई दो ब्लॉकबस्टर फ़िल्में ब्रह्मास्त्र और केजीएफ 2 से ही पीछे है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button