दिलचस्प

डरावना Video: देखते ही देखते भूत बन गई सुंदर लड़की, लोग बोले- बुलाती है मगर जाने का नहीं..

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां आए दिन हैरान करने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं। आज हम आप सभी को एक ऐसी चीज दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आपके अंदर खुशी, प्यार और डर सारे इमोशन एक साथ आ जाएंगे। क्योंकि आज आपकी आँखों के सामने एक सुंदर और प्यारी सी लड़की एक डरावने भूत में बदल जाएगी।

अचानक भूत बनी सुंदर लड़की

‘वो बुलाती है, मगर जाने का नहीं।’ ये लाइंस सोशल मीडिया पर काफी फेमस है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी इसमें यकीन करने लगेंगे। दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों भूत बनी एक लड़की बड़ी वायरल हो रही है। यदि आप कमजोर दल के प्राणी हैं तो यह आर्टिकल पढ़ना यहीं बंद कर दे। क्योंकि आज आप जो देखने वाले हैं वह देख आपका डर सातवे आसमान पर होगा।

यदि आप हमारे साथ अभी भी बने हुए हैं तो इसका यही मतलब हुआ कि आप बहादुर हैं। तो चलिए आपकी बहादुरी का टेस्ट लेते हैं। सबसे पहले एक कमरे में जाइए। यहां आप अकेले हो जाइए। फिर अपने रूम की लाइट बंद कर लीजिए। अब यह वीडियो प्ले कीजिए। यदि इस माहौल में भी आप नहीं डरते हैं तो हम मान जाएंगे कि आप से बहादुर कोई नहीं है। तो क्या आप वीडियो देखने के लिए रेडी हैं?

नजारा देख डर गए लोग

वीडियो देखने से पहले ये जान लें कि इसके अंदर ऐसा क्या है? इसमें आपको शुरुआत में एक सुंदर लड़की दिखाई देती है। वह मोबाइल से सेल्फ़ी ले रही होती है। तभी वह अपना डायरेक्शन चेंज करती है। फिर धीरे-धीरे वह एक सुदंर लड़की से डरावनी भूत में बदलने लगती है। अंत में वह एक ऐसा डरावना रूप धारण कर लेती है जिसे देखकर आपकी हालत पतली हो जाती है।

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर amrit96966 नाम के हैंडल ने शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर लोग दिलचस्प कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने कहा “मैं अभी अस्पताल में हूँ। ये देखने के बाद मुझे हार्ट अटैक आ गया।” दूसरा बोला “किसी ने सही कहा है। बुलाती है मगर जाने का नहीं।” एक और बंदा लिखता है “क्या से क्या हो गया देखते देखते।” एक और बोला “लड़कियां सबसे ज्यादा डरावनी भूत होती है। यही लड़का करता तो इतना डर नहीं लगता।”

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amrit Kumar (@amrit96966)


वैसे यह वीडियो देख आपको कितना डर लगा? इसे अपने दोस्तों को भेजकर उन्हें भी डराएं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button