क्रिकेट

कभी फूलों संग की मस्ती तो कभी हुए रोमांटिक, वायरल हुई शार्दुल ठाकुर की हल्दी सेरेमनी की Photos

भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर के साथ शादी रचा ली है। इन दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है जिन्हें देखने के बाद क्रिकेट प्रेमियों ने भी जमकर प्यार दिया और बधाई दी। बता दे शार्दुल और मिताली ने मराठी रीति रिवाज के साथ महाराष्ट्र के कर्जत में शादी रचाई। अब इसी बीच इन दोनों की हल्दी की तस्वीरें भी सामने आ गई है। तो आइए देखते हैं कपल की हल्दी की तस्वीरें…

हल्दी सेरेमनी में खूबसूरत नजर आया कपल
वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शार्दुल और मिताली एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। वहीं इन दोनों ने अपनी हल्दी सेरेमनी में काफी सिंपल लुक लिया था। ये दोनों एक-दूजे के साथ बेहद ही खूबसूरत लग रहे हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में यह दोनों जहां हल्दी की रस्म करते दिखाई दिए तो कही इन दोनों ने फूलों के साथ मस्ती की। हल्दी की तस्वीरों को साझा करते हुए कपल ने लिखा कि, “वॉर्म, सिंपल और मैलो (मधुर), हमारी हल्दी में 50 रंग थे खुशियों से भरपूर रही हमारी हल्दी…।”

देखा जा सकता है कि शार्दुल की पत्नी मिताली ने हल्दी सेरिमनी में पीले रंग की ड्रेस पहनी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए माथे पर टीका और कानों में बड़े झुमके पहने हुए जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है।

बात करें शार्दुल ठाकुर के लुक की, इस दौरान वह व्हाइट शिमरी ड्रेस पहने हुए नजर आए जिसमें वह काफी हैंडसम और डेशिंग दिखाई दिए। जहाँ इन तस्वीरों पर फैंस प्यार जता रहे हैं तो वहीं सेलेब्स ने भी कपल को बधाई दी। इससे पहले कपल की संगीत सेरेमनी की तस्वीरें भी जमकर वायरल हुई थी।

मशहूर बिजनेसवुमेन हैं मिताली
बता दें, जहां शार्दुल ठाकुर ने क्रिकेट की दुनिया में अपना परचम लहराया तो वही मिताली एक मशहूर बिजनेसवुमेन है। उन्होंने साल 2020 में ‘ऑल द जैज- लग्जरी बेकर्स’ की कंपनी खोली है। इसके अलावा मितली ने कंपनी ‘द बेक्स’ भी ओपन की है जो मुंबई और ठाणे में बेकरी आइटम्स सप्लाई करती है।

कपल की शादी में रोहित शर्मा उनकी पत्नी रितिका, धनश्री वर्मा, श्रेयस अय्यर जैसे कई सेलेब्स शामिल हुए थे। गौरतलब है कि शार्दुल ठाकुर और मिताली ने नवंबर 2021 में ही सगाई कर ली थी। इससे पहले कपल ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button