बॉलीवुड

वेश्यावृत्ति के आरोप में गिरफ्तार हुईं एक्ट्रेस आरती मित्तल, 15 हजार में सप्लाई करती थी लड़कियां

बॉलीवुड और टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस आरती मित्तल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, क्राइम ब्रांच की यूनिट 11 ने सोमवार यानी कि 17 अप्रैल को फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया जिसमें आरती मित्तल मुख्य आरोपी के तौर पर गिरफ्तार हुई है। मुंबई क्राइम ब्रांच का दावा है कि यह सेक्स रैकेट कास्टिंग डायरेक्टर आरती मित्तल चला रही थी जिसके बाद पुलिस ने इसका भंडाफोड़ कर डाला और एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया है। तो आइए जानते हैं एक्ट्रेस के इस सेक्स रैकेट का खुलासा कैसे हुआ?

aarti

नकली ग्राहक बनकर पहुंची थी पुलिस
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो क्राइम ब्रांच की टीम ने गोरेगांव में एक जगह से दो मॉडलों को रेस्क्यू भी किया और उन्हें रिहैब सेंटर भेजा गया।  मॉडल्स ने पुलिस को बताया कि आरती ने उन्हें करीब 15-15 हजार रुपए देने का वादा किया था। इस मामले का खुलासा करने के लिए पहले पुलिस ने डमी ग्राहकों को होटल में भेजा जहां पर इस रैकेट का खुलासा हुआ और आरोपी आरती मित्तल को गिरफ्तार कर लिया गया।

aarti mittal

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक इस सेक्स रैकेट की जानकारी इंस्पेक्टर मनोज सुतार को मिली थी जिसके बाद पूरी टीम चौंकन्ना हो गई थी और उन्होंने पूरी प्लानिंग के तहत इस सेक्स रैकेट का खुलासा किया। दरअसल, पुलिस की प्लानिंग के तहत डमी कस्टमर ने आरती मित्तल से कनेक्ट किया और अपने दो दोस्तों के लिए दो लड़कियों की अरेंजमेंट की मांग की।

aarti mittal

इस दौरान आरती मित्तल ने दो लड़कियों के लिए करीब 60 हजार रुपए की डिमांड की। इसके बाद पुलिस तुरंत आरती मित्तल के यहां पहुंची जहां पर उन्हें वेश्यावृत्ति के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने अपने बयान में बताया कि, “आरती के खिलाफ उन्होंने आईपीसी की धारा 370 और लड़कियों की तस्करी के लिए अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। अब इस मामले में अन्य लोगों की भी जांच की जाएगी।”

aarti mittal

इस शो में काम कर चुकी हैं आरती मित्तल
बात की जाए आरती मित्तल के करियर के बारे में तो वह पॉपुलर एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर भी है। उन्होंने अपने करियर में ‘अपनापन’ जैसे टीवी सीरियल में काम किया है। इतना ही नहीं बल्कि आरती मित्तल मशहूर अभिनेता आर माधवन के साथ भी एक फिल्म में शूटिंग कर चुकी है।

aarti mittal

बता दें, आरती मित्तल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थी और अक्सर अपनी तस्वीरें और पोस्ट साझा करती रहती थी। उन्होंने खुद ही पिछले दिनों आर, माधवन के साथ काम करने की बात कही थी और एक पोस्ट भी साझा किया था। फिलहाल एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया गया है।  वहीं पुलिस इस रैकेट से जुड़े अन्य लोगों की तलाश में भी जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button