बॉलीवुड

‘काली बिल्ली लग रही हो’ Cannes 2022 में अपने साड़ी लुक को लेकर ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण

‘कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022’ का धमाकेदार आगाज हो चुका है। इसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारों ने शिरकत की जहां ऐश्वर्या ने अपने बेहतरीन लुक से महफिल लूट ली तो वहीं दीपिका पादुकोण अपने खास अंदाज से हर पल छाई रही। हालांकि इसी बीच दीपिका पादुकोण ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी है। उन्हें कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022’ लुक के कारण बुरी तरह ट्रोल किया गया।

dipika

फर्स्ट लुक में साड़ी पहने दिखीं दीपिका
बता दें, दीपिका पादुकोण ने कान फिल्म फेस्टिवल के फर्स्ट लुक में साड़ी पहनी हुई थी। उन्होंने इस दौरान सब्यसाची की सीक्वेंस साड़ी में एंट्री की जहां रेड कारपेट पर वह बेहद ही खूबसूरत पोज देते नजर आई। वहीं फैंस भी उन्हें देखने के लिए बेकरार थे, ऐसे में जैसे ही दीपिका पादुकोण का लुक सामने आया तो वह सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें आग की तरह फैल गई। वायरल हुई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दीपिका पादुकोण ने गोल्डन और ब्लैक कलर की साड़ी पहनी हुई थी।

dipika

रेट्रो लुक में बेहद खूबसूरत लगी अभिनेत्री
इस दौरान उन्होंने अपने रेट्रो लुक को कंप्लीट करने के लिए शीशपट्टी और डैंगलर्स के साथ पेयर किया था। इसके अलावा उन्होंने बोल्ड आईलाइनर, न्यूड लिपस्टिक और ब्लैक नेलपैंट के साथ अपने लुक को पूरा किया था। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा कि, “साड़ी एक ऐसी कहानी है जिसे मैं बताना कभी बंद नहीं करूंगी।

dipika

हम दुनिया में कहीं भी हों, सब्यसाची मुखर्जी ने कहा कि इसकी एक अलग जगह है और मैं इस बात से और अधिक सहमत हो गयी हूं।” जहां कुछ लोगों को दीपिका का ये लुक खूब पसंद आया तो कुछ लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)


यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स
एक यूजर ने अभिनेत्री को ट्रोल करते हुए लिखा कि, “सही की काली बिल्ली लग रही है”। एक ने लिखा कि, “हैप्पी हैलोवीन।” तो वहीं दूसरे ने लिखा कि, “काली घाटी की रानी लग रही हो चुड़ैल” वही एक शख्स ने लिखा कि, “मैं दीपिका के हेयरस्टाइल से निराश हूं।” इसके अलावा कई यूजर्स ने अभिनेत्री को ट्रोल करते हुए कमेंट्स किए। बता दें, दीपिका इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल की जूरी मेंबर्स में शामिल हैं।

dipika

dipika

दीपिका ने शाहरुख़ संग की थी करियर की शुरुआत
बता दें, दीपिका ने सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था और वह आज किस मुकाम पर है यह किसी को बताने की जरूरत नहीं है। उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए बॉलीवुड में एक बड़ी पहचान बनाई है और हर किरदार के साथ वह बखूबी न्याय करती नजर आती है। दीपिका पादुकोण अपने अलग-अलग किरदारों के साथ-साथ हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती है। आखिरी बार वह फिल्म ‘गहराइयां’ में नजर आई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button