बॉलीवुड

हेमा से कंगना तक, किसी को लगी तलवार, किसी के साथ हुआ हादसा, चोट से बिगड़ा इन 5 एक्ट्रेस का चेहरा

फ़िल्मी सितारों के साथ अक्सर सेट पर शूटिंग करते समय कई तरह के हादसे हो जाते हैं जिनमें उन्हें गंभीर चोट भी आ जाती है. आज हम आपको 5 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके चेहरे पर किसी कारणवश चोट आ गई थी और उस चोट के कारण उन अदाकाराओं का चेहरा ही बिगड़ गया था. किसी को सेट पर चोट लगी तो किसी के साथ सड़क हादसा हो गया था. आइए कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में जानते हैं.

कंगना रनौत…

kangana ranaut

मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत बीते 16 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. साल 2006 में अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘गैंगस्टर’ से करने वाली कंगना रनौत अपनी हिट फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गई थी. यह फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मी बाई के जीवन पर आधारित थी. इसके लिए जब कंगना तलवारबाजी के स्टंट सीन शूट कर रही थी तब उन्हें चेहरे पर तलवार लग गई थी. इससे वे घायल हो गई थी. आज भी उनके चेहरे पर तलवार के निशान मौजूद है.

kangana ranaut

बता दें कि हिंदी सिनेमा में ‘क्वीन’ के नाम से मशहूर कंगना रनौत हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘धाकड़’ के चलते सुर्ख़ियों में बनी हुई है. हालांकि कंगना की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई है. दो दिनों में फिल्म की कमाई उम्मीद से बहुत कम रही है. इस फिल्म से कंगना को बहुत उम्मीदें थी हालांकि फिल्म को दर्शकों ने पहले दिन ही नकार दिया था.

मलाइका अरोरा…

malaika arora

अपने डांस, फिटनेस और खूबसूरती के लिए काफी मशहूर अदाकारा मलाइका अरोरा हाल ही में चोटिल हो गई थी. दरअसल वे एक सड़क हादसे का शिकार हो गई थी. उन्हें चेहरे पर चोट लगी थी. वे कई घंटों तक अस्पताल में भी भर्ती थी. कुछ दिनों पहले उनका मुंबई पुणे हाइवे पर एक्सीडेंट हो गया था.

malaika arora

वे एक समारोह में शामिल होने गई थी और जब वे लौट रही थी तो उनकी कार का संतुलन बिगड़ गया था और उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. वहीं से गुजर रहे महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के कार्यकर्ताओं ने मलाइका को अस्पताल पहुंचाया था. इसके बाद उन्हें अगले दिन अस्पताल से छुट्टी मिली थी. इस हादसे में मलाइका के चेहरे पर चोट आई थी. आप उनकी दोनों भौंहों के बीच चोट का निशान देख सकते हैं.

हेमा मालिनी…

hema malini

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा और मशहूर नेत्री हेमा मालिनी का नाम भी इस सूची में शामिल है. हेमा मालिनी एक बार एक सड़क हादसे का शिकार हो गई थी. राजस्थान में वे एक बार कार से कहीं जा रही थी तब ही वे सड़क हादसे का शिकार हो गई थी.

हेमा मालिनी को सड़क हादसे में चेहरे पर काफी चोट आई थी. उनके चेहरे में कांच के छोटे-छोटे बहुत से टुकड़े घुस गए थे. हालांकि बाद में अभिनेत्री ने अपने चेहरे की सर्जरी करवाई थी और चोट के निशान से छुटकारा पा लिया था.

निशा रावल…

nisha rawal

निशा रावल छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा हैं. निशा रावल उस समय सुर्ख़ियों में आई थी जब उनका उनके पति करण मेहरा के साथ विवाद हुआ था. दोनों के बीच आपसी अनबन मीडिया की सुर्ख़ियों का हिस्सा भी बन गई थी. इस बीच निशा की कुछ तस्वीरों ने हंगामा मचा दिया था.

nisha rawal

निशा ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें साझा की थी जिनमें वे चोटिल नज़र आई थी. उनके सिर और चेहरे पर खून नज़र आ रहा था. अभिनेत्री ने बताया था कि उनके साथ उनके पति करण मेहरा ने मारपीट की थी. वे चोट के निशानों को मेकअप से छिपा लिया करती है.

टेलर हिकसन…

taylor hickson

हॉलीवुड की 24 वर्षीय अदाकारा टेलर हिकसन फिल्म के सेट पर घायल हो गई थीं. वे अपनी किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान ग्लास डोर पर गिर गई थीं. इस वजह से उन्हें चेहरे पर गंभीर चोटें आई थी. उनके चेहरे पर चोट का निशान अलग ही नज़र आता है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button