समाचार

साहब मेरा पति अप्राकृतिक सेक्स करता है, सास-ससुर भी देते हैं साथ.. दुल्हन ने सुनाई आपबीती

सुहागरात एक ऐसी रात होती है जिसका इंतजार हर लड़का करता है। वह इसके सपने शादी के पहले से देखने लगता है। वहीं लड़कियां अपनी सुहागरात को लेकर इतना कुछ नहीं सोचती हैं। बल्कि वह उत्साहित होने की बजाय डर जाती हैं। थोड़ी नर्वस रहती हैं। इसकी एक वजह भी है। कई बार लड़के सुहागरात पर बेकाबू हो जाते हैं। कुछ तो बड़ी ही अजीब डिमांड कर बैठते हैं। अब हरियाणा के गुरुग्राम क्षेत्र का यह अनोखा मामला ही ले लीजिए।

पति करता था अप्राकृतिक सेक्स

यहां अभिनव वशिष्ठ नाम के शख्स की आरती (बदला हुआ नाम) नाम की लड़की से शादी हुई। शादी के बाद कपल हनीमून मनाने मालदीव गया। हालांकि यहां दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ कि इनकी शादी खतरे में पड़ गई। पति ने हनीमून पर अपनी पत्नी से अप्राकृतिक सेक्स की डिमांड कर दी। जब पत्नी ने इससे इनकार किया तो वह भड़क गया। फिर गुस्से में पत्नी संग जबरन अप्राकृतिक सेक्स किया।

इस घटना के बाद बहू आरती का बुरा हाल हो गया। उसने अपनी दुखभरी व्यथा सास को बताई। लेकिन सास ने उसकी एक न सुनी। बल्कि वह बहू को ही खरी खोटी सुनाने लगी। यहां तक कि उसने बहू से दहेज की मांग तक कर डाली। फिर आरती अपने ससुर के पास पहुंची। लेकिन उन्होंने भी इस समस्या का समाधान नहीं किया। अपनी पत्नी और बेटे का साथ दिया।

ससुराल वालों ने मदद की बजाय बड़ा दी मुश्किलें

अब ससुराल वाले आरती पर दहेज का ज्यादा दबाव बनाने लगे। ऊपर से पति उसे आए दिन अननेचुराल सेक्स की डिमांड करने लगा। थक हारकर आरती को पुलिस के पास मदद की गुहार लेकर जाना पड़ा। दुल्हन ने बताया कि वह अपनी शादीशुदा जिंदगी इतनी जल्दी खराब नहीं करना चाहती थी। लेकिन उसके पास अब कोई रास्ता नहीं बचा। इसलिए उसे ये कदम उठाना पड़ा।

आरती के बयान के आधार पर पुलिस ने दहेज़ प्रताड़ना और घरेलु हिंसा का मामला दर्ज किया। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। दूसरी ओर महिला के पति, सास और ससुर घर से फरार हो गए हैं। पुलिस उनकी भी तलाश में लगी हुई है। यह पूरा मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। हर कोई इस घटना से हैरान है।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? हमे कमेंट कर अपने विचार जरूर बताएं। साथ ही ये खबर पसंद आई तो इसे दूसरों के साथ शेयर करें। ताकि बाकी लोग भी ऐसे जुल्म सहन न करें और पुलिस में शिकायत कर सके।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button