समाचार

नहीं रही राजस्थान की मशहूर एंकर अंकिता शर्मा, सड़क हादसे में मौत, गाड़ी के उड़े परखच्चे

राजस्थान की मशहूर एंकर अंकिता शर्मा का निधन हो गया है। रिपोर्ट की माने तो वह एंकरिंग के लिए किसी इवेंट में जा रही थी तभी उनकी गाड़ी सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई और अंकिता शर्मा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। रिपोर्ट की मानें तो अंकिता ने रविवार को पाली के रणकपुर में एक मैरिज इवेंट को होस्ट किया था। इवेंट के बाद देर रात एक बजे फॉर्च्यूनर से बीकानेर के लिए रवाना हुई थीं।

ankita sharma

ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट साझा की थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि, “नेक्स्ट डेस्टिनेशन रणकपुर टू बीकानेर।” इसी बीच अंकिता की फॉर्च्यूनर ट्रक से भिड़ गई और अंकिता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ड्राइवर की इलाज के दौरान मौत हो गई। कहा जा रहा है कि, अंकिता की गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। रिपोर्ट की मानें तो हादसा ओवरटेक करने की कोशिश की वजह से हुआ है।

ankita sharma

ankita sharma

बता दें, अंकिता शर्मा मशहूर सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है। वह सोशल मीडिया पर अक्सर तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती थी, इतना ही नहीं बल्कि वह अपने इवेंट से जुड़ी हर गतिविधि को भी अपने फैंस के साथ साझा करती थी। अंकिता की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त थी और उन्होंने अपनी मेहनत के बलबूते पर नाम कमाया था।

अंकिता के करीबी ने बताया कि, “वह शुरू से ही मेहनती थीं। पहले वह जोधपुर में ही एक प्राइवेट स्कूल में डांस टीचर थीं। इसके अलावा यूट्यूब के जरिए डांस स्टेप भी सिखाती थीं। पांच-छह साल पहले उन्होंने छोटे-बड़े शो में एंकरिंग करना शुरू किया था। बहुत जल्द ही उन्होंने इवेंट एंकरिंग में खास पहचान बना ली। वेडिंग इवेंट में एंकरिंग में उन्होंने महारथ पा ली थी। अंकिता कई बड़ी वेडिंग्स का हिस्सा बनी थीं।”

ankita sharma

शख्स ने आगे बताया कि, “अंकिता ने एंकरिंग की दुनिया में अपना नाम बनाने के लिए कड़ी मेहनत की। दिन में भी स्कूल में काम करती और शाम को कई शादी समारोह की बुकिंग होती तो वह भी बतौर प्रजेंटर अटेंड करतीं।” बता दें, अंकिता के पति कुलदीप शर्मा बैंक में सर्विस करते हैं। दोनों का एक 14 साल का बेटा भी है।

ankita sharma

अंकिता ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए बताया था कि, काम की अधिकता की वजह से वे अपने बेटे को ज्यादा समय नहीं दे पा रही हैं। वह कई बार एक दिन में तीन से ज्यादा शो भी करती थीं और उनके ऊपर घर की जिम्मेदारी भी थी। जैसे ही परिवार को अंकिता की मौत की खबर लगी तो हर तरफ कोहरम मचा हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button