बॉलीवुड

जब ट्विंकल खन्ना की मूछों से प्यार कर बैठे थे करण जौहर, अभिनेत्री को प्रपोजल में कहीं थी ये बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म मेकर और निर्देशक करण जौहर हमेशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। बता दे आज करण जोहर पूरे 50 साल के हो गए हैं और उन्होंने अपने करियर में अब तक कई सुपरहिट फिल्में दी है।

karan johar

गौरतलब है कि साल 2017 में करण जौहर सरोगेसी की मदद से दो बच्चों के पिता बने हैं लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि करण जौहर एक समय पर मशहूर अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से प्यार करते थे और उन्होंने बड़े ही मजेदार तरीके से उन्हें प्रपोज भी किया था। आइए जानते हैं करण जौहर और ट्विंकल खन्ना की अधूरी प्रेम कहानी के बारे में..

करण जौहर को था ट्विंकल खन्ना की मूछों से प्यार
बता दें, 50 साल के हो चुके करण जोहर आज भी कुंवारे हैं। वही करियर की शुरुआत में करण जोहर मशहूर अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना को दिल दे बैठे थे। इस बात का खुलासा खुद करण जोहर ने एक शो के दौरान किया था। दरअसल ट्विंकल खन्ना की किताब “मिसेज फनी बोन्स” के दौरान करण जौहर ने बताया था कि उन्हें उनकी जिंदगी में सिर्फ एक ही बार प्यार हुआ है और वह सिर्फ ट्विंकल खन्ना से हुआ है।

इस बात को आगे बढ़ाते हुए ट्विंकल खन्ना ने बताया था कि, “करन ने मुझसे प्यार का इज़हार किया था। उस समय मुझे हल्की सी मूंछें थीं। करन उन्हें देखता था और कहता था कि उसे मेरी मूंछें बहुत पसंद हैं।” बता दें, ट्विंकल खन्ना और करण जौहर बचपन के दोस्त हैं। दोनों एक साथ स्कूल भी गए हैं। ऐसे में धीरे-धीरे करण जोहर का प्यार ट्विंकल खन्ना के लिए परवान चढ़ा। वहीं ट्विंकल खन्ना की शादी जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार से हुई है।

karan johar

रिपोर्ट की मानें तो करन जोहर ट्विंकल खन्ना को अपनी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में टीना का रोल दे रहे थे, लेकिन किसी कारणवश ट्विंकल ने इस किरदार को करने से इंकार कर दिया। इसके बाद यह किरदार मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी की झोली में आ गिरा। कहा जाता है कि इस किरदार का नाम भी ट्विंकल खन्ना के नाम से ही प्रेरित होकर टीना रखा गया था।

karan johar

वही शादी ना करने के सवाल पर एक इंटरव्यू के दौरान करण जौहर ने कहा था कि, “मैं अपना समय रिलेशनशिप, मेरी मां और मेरे बच्चों के बीच नहीं बांट सकता। ऐसा नहीं है कि एक-दूसरे के लिए कुर्बानी देनी पड़ती है। लेकिन मैं अपने वक्त को सिर्फ उन रिश्तों में बांटना चाहता हूं, जो मेरे काम के साथ जुड़े हैं।” आगे उन्होंने कहा था कि, “फाइनली, मैं कह सकता हूं कि मैं अपने आपके साथ रिलेशनशिप में हूं। और जब आप इस तरह के इंसान होते हैं तो न तो आपके दिल में किसी और के लिए जगह होती है और न ही वक्त।”

करण जौहर से शादी करना चाहती थी फराह खान
यह भी कहा जाता है कि करण जौहर से 7 साल बड़ी मशहूर फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान करण जौहर से शादी करना चाहती थी। इतना ही नहीं बल्कि एक समय ऐसा भी था जब फराह खान आधी रात को करण जोहर को प्रपोज करने के लिए पहुंच गई थी।

karan johar

जी हां.. इस बात का खुलासा तब हुआ था जब साजिद खान और रितेश देशमुख के शो ‘यारों की बरात’ में करण जोहर पहुंचे थे। उन्होंने कहा था कि, “एक समय फराह खान मुझमें इंट्रेस्टेड थीं। बहुत कोशिश की थी मेरे साथ।” करण जौहर ने बताया कि जब वह स्कॉटलैंड में फिल्म कुछ कुछ होता की शूटिंग कर रहे थे तभी फराह खान आधी रात को उनके कमरे में घुस गई थी। करण ने कहा था कि, “बीच रात को एक लड़की जब किसी लड़के के कमरे में जाती है यह बहाना लेकर कि मेरे कमरे में भूत है…मैं क्या जो भूत से राइम करता है, वो हूं।”

karan johar

इस दौरान जब करण जोहर से पूछा गया कि, उन्होंने फराह खान का प्रपोजल एक्सेप्ट क्यों नहीं किया? इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि, “टेलीविज़न का टावर भी चलना चाहिए। इसलिए मैंने कहा कि इस टीवी को ऑफ ही कर दो।इसलिए मैंने बोल दिया नो।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button