बॉलीवुड

ऋषभ पंत के नाम पर फिर उर्वशी रौतेला की चर्चा, क्रिकेटर की हालत पर एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेस कही जाने वाली उर्वशी रौतेला अक्सर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने निजी जीवन के कारण चर्चा में रहती है। गौरतलब है कि पिछले दिनों से उर्वशी रौतेला लगातार मशहूर भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में है। एक समय था जब इन दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया था। हालांकि अब ये दोनों एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं।

urvashi rautela

लेकिन इसके बावजूद उर्वशी रौतेला को अक्सर ऋषभ पंत के नाम पर चिढ़ाया जाता है। वही जब ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हुआ तो उर्वशी रौतेला उनकी सलामती की दुआ मांगते हुए नजर आई थी। अब ऐसे में एक बार फिर उर्वशी ने ऋषभ पंत को लेकर कुछ ऐसी बात बोल दिया जिसकी वजह से वह सुर्खियों का कारण बन गई। तो आइए जानते हैं उर्वशी रौतेला ने क्या कहा?

वायरल हुआ उर्वशी का वीडियो

दरअसल, उर्वशी रौतेला को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां पर उन्होंने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान पैपराजी ने उर्वशी रौतेला से ऋषभ पंत को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, “ऋषभ पंत देश का गौरव हैं,वह देश के लिए बहुत जरूरी हैं।” इसके बाद पैपराजी ने कहा कि, “हमारी को दुआ है उनके साथ..। ” इस पर उर्वशी कहती है कि, ”हमारी भी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

देखा जा सकता है कि इस दौरान उर्वशी रौतेला ऑल रेड लुक में नजर आ रही थी जिसमें वह काफी खूबसूरत और स्टाइलिश दिखी। जैसे ही उर्वशी रौतेला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर्स भी तरह-तरह के रिएक्शन देने लगे।

urvashi rautela

क्या बोले यूजर्स?

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ”बस इतना प्यार करने वाली चाहिए।” एक अन्य ने लिखा कि, ”बस अब तो पंत भाई का दिन बन गया।” एक दूसरे ने लिखा कि, ”वो वैसे ही जबरदस्त पंत के नाम से फुटेज लेते रहती है। मीडिया ऋषभ का नाम लेकर और फोकट की फुटेज दे रहे हैं उसे।”

urvashi rautela

बता दें, दोनों के बीच विवाद तब शुरू हुआ था जब उर्वशी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, “मुझसे RP मिलने आए थे। RP ने मिलने के लिए कई घंटे इंतजार किया, लेकिन मैं शूटिंग के कारण नहीं मिल पाई। बाद में मैं उनसे मुंबई में मिली।” उर्वशी के इस बयान के बाद ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था कि, “मेरा पीछा छोड़ो बहन, झूठ की भी हद होती है।” बस इसके बाद क्या था दोनों के बीच इसी तरह की तकरार देखी गई। हालांकि जब ऋषभ का एक्सीडेंट हुआ तो उर्वशी ने उनके लिए दुआ मांगी थी।

urvashi rautela

उर्वशी की अपकमिंग फ़िल्में

urvashi rautela

बात की जाए उर्वशी रौतेला के काम के बारे में तो इस फिल्म के बाद वह “इंस्पेक्टर अविनाश” नाम की एक फिल्म में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ रणदीप हुड्डा मुख्य किरदार में होंगे। इसके अलावा उर्वशी के पास ‘दिल है ग्रे’ और ‘ब्लैक रोज’ जैसे फ़िल्में भी शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button