बॉलीवुड

बॉडी शेमिंग का शिकार हुईं काजोल, बेटी न्यासा देवगन को भी इस कारण किया गया ट्रोल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री काजोल आए दिन चर्चा में रहती है। काजल को हाल ही में उनके बेस्ट फ्रेंड और मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर की बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया था जहां पर वह बेहद ही खूबसूरत लगी थी। अब इसी बीच एक बार फिर काजल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। लेकिन इन तस्वीरों को देखने के बाद काजल को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है तो वहीं उनकी बेटी न्यासा देवगन भी इसी बीच ट्रोलिंग के निशाने पर आ गई है। आइए जानते हैं दोनों मां बेटी को ट्रोल क्यों किया जा रहा है?

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ काजोल और न्यासा का वीडियो
दरअसल, सोशल मीडिया पर काजल और न्यासा के दो वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में काजल को उनकी फिटनेस को लेकर बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि काजल ब्लैक कलर का आउटफिट पहने हुए नजर आ रही है।

ऐसे में उन्हें एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “ये बियर कहां से आ गया?” वहीं एक ने लिखा कि, “ये लोग मूवी में इतने अच्छे फिट दिखते हैं और रियल लाइफ में ऐसे।” एक अन्य ने लिखा कि, “क्या है काजोल वजन क्यों बढ़ता जा रहा है तुम्हारा।” इसके अलावा एक ने लिखा कि, “चाल देखों बिलकुल आदमियों की तरह है।” एक अन्य ने वीडियो पर कॉमेंट किया, “मोटी हो गई है” इसके अलावा भी कई लोगों ने कमेंट्स कर काजोल को बुरी तरह ट्रोल किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


वहीं काजल की बेटी न्यासा देवगन हमेशा की तरह अपने कॉम्प्लेक्शन और फिजिक को लेकर ट्रोल हुई है। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि न्यासा देवगन मास्क लगाते हुए नजर आ रही है। इसी पर कमेंट करते करते हुए एक यूजर ने लिखा कि, “मुंह में विमल है इसलिए मास्क पहन रखा है क्या?” एक ने लिखा कि, “कलर कॉम्पलेक्शन पर बहुत खर्च कर दिया है इसने।

” एक अन्य ने लिखा कि, “हो गया इनका भी स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट, एकदम ब्लैक से फेयर हो गई।” हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है जब न्यासा देवगन को उनके लुक्स के कारण ट्रोल किया गया हो। इससे पहले भी न्यासा कई बार ट्रोल हो चुकी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


जानें कब फिल्मों में काम करेंगी न्यासा देवगन?
यूं तो न्यासा देवगन बॉलीवुड इंडस्ट्री से काफी दूर है लेकिन आए दिन वह चर्चा में रहती है। बता दे न्यासा देवगन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। वह अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती रहती है। न्यासा सिंगापुर में यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ़ साउथ ईस्ट एशिया में पढ़ाई करती है। न्यासा ने अपनी स्कूल की पढ़ाई मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की।

वहीं जब अजय से बेटी के डेब्यू के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि, पहले उनके बाचे पढाई पर ध्यान देंगे, इसके बाद ही वह अपने करियर के बारे में सोचेंगे। बता दें, साल 1999 में अजय देवगन ने अभिनेत्री काजोल के साथ शादी रचाई थी। इसके बाद साल 2003 में उनके घर बेटी न्यासा का जन्म हुआ। इसके बाद बेटे युग का जन्म हुआ। अजय और काजोल के दोनों बच्चे पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button