बॉलीवुड

कपिल शर्मा ने इस तरह मनाया बेटे त्रिशान का जन्मदिन, बेटे और पत्नी के लिए हुए भावुक, देखें PICS

कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा को भला कौन नहीं जानता। बच्चों से लेकर बड़े-बूढ़ों तक में कपिल शर्मा का एक अलग ही क्रेज है। उन्होंने अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर दुनिया भर में बड़ा मुकाम हासिल किया है। आज आलम यह है कि छोटे-छोटे बच्चे भी कपिल शर्मा का नाम जानते हैं। बता दें, आज कपिल शर्मा के बेटे त्रिशान 2 साल के हो गए हैं। ऐसे खास मौके पर कपिल ने भी अपने बेटे की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की जिसके साथ उन्होंने बेहद ही खूबसूरत कैप्शन दिया।

पापा कपिल के साथ त्रिशान की क्यूट तस्वीर

कपिल शर्मा ने बेटे त्रिशान के जन्मदिन पर एक तस्वीर साझा की जिसमें वह अपने बेटे को गोद में लिए हुए किस करते हुए नजर आ रहे हैं। देखा जा सकता है कि कपिल चश्मा और येलो कलर की जैकेट पहने बेहद ही हैंडसम दिखाई दे रहे हैं तो वहीं उनका नन्हा सा बच्चा भी क्यूट सा दिखाई दे रहा।

इसके अलावा दूसरी तस्वीर में कपिल की बेटी अनायरा अपने भाई त्रिशान के साथ दिखाई दे रही है। इस तस्वीर को साझा करते हुए कपिल ने कैप्शन में लिखा कि, “हैप्पी बर्थडे त्रिशान। हमारी जिंदगी में खूबसूरत रंग भरने के लिए शुक्रिया। मुझे ये दो अनमोल तोहफे देने के लिए तुम्हारा शुक्रिया गिन्नी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

जैसे ही यूजर्स और फैंस ने कपिल शर्मा के बेटे की तस्वीर देखी तो उस पर प्यार लुटाना शुरू कर दिया। वही सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ त्रिशान को जन्मदिन की बधाइयां दी जा रही है। वहीं कपिल की दोस्त गजल सिंह ने तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा कि, “जन्मदिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं त्रिशान बेबी।

kapil sharma

kapil sharma

kapil sharma

बधाई हो कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ।” बता दे त्रिशान का जन्म साल 2021 में 1 फरवरी को हुआ था। इससे पहले उनके घर बेटी हुई जिसका नाम अनायरा है। बता दे अनायरा पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है जिनकी क्यूट सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

कपिल संग रिश्ते के लिए राजी नहीं थे गिन्नी

kapil sharma

बात की जाए कपिल और गिन्नी के बारे में तो यह दोनों कॉलेज के दिनों से एक दूसरे को जानते थे। कॉलेज करने के दौरान यह दोनों दूसरे को डेट करने लगे थे। हालांकि गिन्नी के पिता को कपिल संग रिश्ता मंजूर नहीं था क्योंकि इस दौरान कपिल के पास कमाने के लिए कुछ खास नहीं था। लेकिन उन्होंने अच्छा मुकाम हासिल करने के बाद फिर गिन्नी के पिता से उसका हाथ थमा और बाद में यह दोनों का रिश्ता पक्का हो गया।

kapil sharma

इसके बाद गिन्नी और कपिल शर्मा की शादी 12 दिसंबर 2018 को जालंधर में हुई। बता दे कपिल शर्मा ने अपनी शादी के चार रिसेप्शन दिए थे जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। इसके बाद इनके घर 10 दिसंबर 2019 को बेटी अनायरा का जन्म हुआ, फिर 1 फरवरी 16 2021 को इनके घर बेटे त्रिशान का जन्म हुआ। कपिल अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुशहाल है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button