बॉलीवुड

21 साल की एक्ट्रेस ने फांसी लगाकर दी जान, लोग सकते में, दुल्हन के जोड़े में नंबर-1 लुक था

भारतीय फिल्म जगत से दुखद खबर आई है। अभिनेत्री और मॉडल बिदिशा डे मजूमदार ने खुदकुशी कर ली है। अभिनेत्री ने अपने फ्लैट में फंदे से लटक कर जान दे दी। बुधवार को बिदिशा डे का शव उनके अपार्टमेंट में फंदे से लटका मिला। जानकारी के मुताबिक लोगों को चौंकै देने वाली इस घटना में बंगाली मॉडल से अभिनेत्री बनी बिदिशा डी मजूमदार का शव कोलकाता के नगर बाजार इलाके में उनके फ्लैट पर लटका मिला।

बताया जा रहा है कि 21 वर्षीय बंगाली अभिनेत्री बिदिशा डे मजूमदार पिछले चार महीने से अपने माता-पिता के साथ किराए के मकान में रह रही थी। मृतक अभिनेत्री का शव बुधवार शाम उसके अपार्टमेंट से बरामद किया गया। पुलिस ने मेन दरवाजा तोड़कर उसके घर में घुसने के बाद शव को बरामद किया। पुलिस इस बात की जांच करने में जुट गई है कि अभिनेत्री की हत्या की गई है या फिर ये आत्महत्या का मामला है।

पुलिस ने बिदिशा के करीबी परिचितों, परिवार के सदस्यों और दोस्तों से उसके बारे में जानकारी जुटाने के लिए पूछताछ भी की है। मृतक अभिनेत्री के शव को पोस्टमार्टम के लिए आरजी कर अस्पताल भेज दिया गया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शव के पास से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा गया है कि वह अपने करियर में अवसरों की कमी के कारण अपनी जान दे रही हैं। अधिकारी के मुताबिक, हस्तलिपि विशेषज्ञ सुसाइड नोट की जांच करेंगे।

सुसाइड नोट बरामद

बंगाली मॉडल शहर के नैहटी इलाके की रहने वाली थी और दुल्हन के मेकअप के फोटोशूट के लिए एक जाना माना चेहरा थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक बिदिशा डे मजूमदार (Bidisha De Majumdar) का एक बॉयफ्रेंड था जिसका नाम अनुभव बेरा था।

बिदिशा के दोस्तों ने दावा किया कि वह कथित तौर पर रिश्ते में नाखुश थी और वह अवसाद में थी। फ्लैट से सुसाइड नोट (Suicide Note) के मिलने के बाद आगे की जांच जारी है। आपको बता दें कि कुछ पहले ही टीवी सीरियल में काम करने वाली प्रसिद्ध अभिनेत्री पल्लबी डे दक्षिण कोलकाता के गरफा इलाके में स्थित अपने किराये के फ्लैट में फंदे से लटकी मिली थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button