बॉलीवुड

हीरो बनने से पहले ‘चोर’ हुआ करते थे खेसारीलाल यादव, हर रोज करते थे ये गलत काम

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। बता दें, खेसारी लाल यादव ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वह ना केवल बेहतरीन एक्टर है बल्कि वह मशहूर सिंगर भी है जिन्होंने कई सुपरहिट गाने गाए हैं। वर्तमान में खेसारी लाल यादव करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वह चोरी किया करते थे। तो आइए जानते हैं खेसारी लाल यादव के जीवन से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें?

ऐसे काम कर भरा परिवार का पेट

khesari lal yadav

बता दें, वर्तमान में खेसारी लाल यादव को चाहने वालों की लिस्ट में करोड़ों लोग शामिल है। लेकिन जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी तब वह लिट्टी-चोखा बेचने का काम करते थे। इस दौरान उन्होंने दूध बेचने का भी काम किया। एक इंटरव्यू के दौरान खुद अभिनेता ने बताया था कि, करियर की शुरुआत में वह 10 रुपए भी चोरी कर लेते थे, ताकि वह अपने बच्चों के लिए कुछ एक्स्ट्रा सामान लेकर चले जाए।

इसके अलावा अभिनेता ने खुलासा किया था कि 10 से 20 रुपए कमाने के लिए दूध में पानी मिलाकर बेचा करते थे। इसके अलावा वह खेसारीलाल यादव ने बताया कि, परिवार के साथ-साथ उन्होंने भैंसों के लिए भी चोरी की है। उन्होंने बताया कि, वह भैसों का पेट भरने के लिए दूसरे के खेतों से सरसों और मकई चुरा लेते थे।

khesari lal yadav

हालांकि आज समय ऐसा है कि खेसारी लाल यादव के पास करोड़ों की संपत्ति है और एक आलीशान घर भी है जिसमें वह अपने परिवार के साथ लग्जरी लाइफ जीते हैं। बता दे खेसारी लाल अक्सर अपनी फैमिली के लिए सुर्खियों में रहते हैं।

भोजपुरी के गोविंदा कहे जाते हैं खेसारीलाल यादव

khesari lal yadav

बात करें उनके करियर के बारे में तो उन्होंने साल 2012 में फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ से अपने करियर की शुरुआत की। उनकी पहली फिल्म भोजपुरी इंडस्ट्री में कामयाब रही और अभिनेता को भी बड़ी सफलता हाथ लगी। इसके बाद धीरे-धीरे उन्होंने ‘हीरो नंबर वन’ और ‘कुली नंबर वन’  समेत कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और अब वह भोजपुरी की 5 दर्जन से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं।

इसी बीच एक्टर ने कई गाने भी गाए। दरअसल, खेसारी लाल का एल्बम जब ‘बोल बम’ रिलीज हुआ था तब उन्हें भोजपुरी सिनेमा में अच्छी खासी पहचान मिलने लगी। इसके बाद उन्होंने नए-नए गाने बनाना शुरू कर दिए। इतना ही नहीं बल्कि खेसारी लाल यादव को भोजपुरी इंडस्ट्री का ‘गोविंदा’ भी कहा जाता है। बता दें, एक्टर की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button